• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

शरद यादव ने कहा -भाजपा का पूरे देश में सफाया हो जाएगा

Sharad Yadav said - BJP will be wiped out in the entire country - Delhi News in Hindi

पटना। पूर्व केंद्रीय मंत्री और लोकतांत्रिक जनता दल के प्रमुख शरद यादव ने यहां मंगलवार को पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव के लिए जारी मतगणना को लेकर शुरुआती रुझानों पर कहा कि 2019 में होने वाला लोकसभा चुनाव भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के लिए और विकट होगा, जिसमें भाजपा का पूरे देश से सफाया हो जाएगा। पटना में पत्रकारों से चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि आज देश तंग और तबाह है। यह देश के पांच राज्यों के चुनाव के नतीजे भी यह बता रहे हैं। उन्होंने कहा कि इस चुनाव में कांग्रेस और उसके अध्यक्ष राहुल गांधी ने काफी मेहनत की, जिसका परिणाम आज सबके सामने है। अगले लोकसभा चुनाव में महागठबंधन में राहुल गांधी को प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार बनाए जाने पर उन्होंने कहा कि महागठबंधन विपक्षी दलों का गठबंधन होगा।

उन्होंने कहा कि देश में कई मौके ऐसे आए हैं, जिसमें विपक्ष एकजुट हुई थी, लेकिन प्रधानमंत्री के लिए कोई चेहरा नहीं था। उन्होंने कहा, "महागठबंधन का पहला लक्ष्य है सारे विपक्षियों को गोलबंद कर इनको रुखसत करना।

रालोसपा के राजग से अलग होने पर उन्होंने सवालिया लहजे में कहा कि डूबती नौका से उन्होंने कूदने की शुरुआत कर दी है, आगे देखिए डूबती नौका को छोड़कर कितने लोग भागते हैं। उन्होंने नाम लिए बगैर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर भी निशाना साधा और कहा, "यहां (बिहार) में जिन लोगों ने महागठबंधन तोड़ा था, आज साबित हो गया कि बिहार जो रास्ता पकड़ता है उसे आगे चलकर पूरा देश पकड़ता है। बिहार के लोगों ने इसकी शुरुआत कर दी थी।"

-आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Sharad Yadav said - BJP will be wiped out in the entire country
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: sharad yadav, bjp, will be wiped, entire country, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved