• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

Ayodhya Case : मुस्लिम पक्ष की पैरवी करने वाले राजीव धवन को हटाया, वकील ने कारण को बताया बकवास

नई दिल्ली। दशकों पुराने तथा पूरे देश को आंदोलित करने वाले अयोध्या केस में 9 नवंबर को सुप्रीम कोर्ट ने ऐतिहासिक फैसला दिया था। कोर्ट ने अयोध्या में विवादित भूमि का कब्जा सरकारी ट्रस्ट को मंदिर बनाने के लिए दे दिया। साथ ही उत्तर प्रदेश के इस पवित्र शहर में एक प्रमुख स्थान पर मस्जिद के लिए भी जमीन आवंटित करने का फैसला सुनाया।

इस केस में वादी भगवान रामचंद्र के बालस्वरूप रामलला को 2.77 एकड़ जमीन का मालिकाना हक दिया गया। सुन्नी वक्फ बोर्ड को नई मस्जिद के निर्माण के लिए पांच एकड़ जमीन का एक उपयुक्त प्लॉट दिया जाएगा। मंगलवार को एक बार फिर इस केस से जुड़ी एक खबर सामने आई। दरअसल इस केस में मुस्लिम पक्ष के वकील राजीव धवन को केस से हटा दिया गया है।

धवन ने फेसबुक के माध्यम से अपनी बात रखी। धवन ने लिखा कि मुझे ये बताया गया कि मुझे केस से हटा दिया गया है, क्योंकि मेरी तबीयत सही नहीं है। यह बिल्कुल बकवास बात है। जमीयत को ये हक है कि वो मुझे केस से हटा सकते हैं लेकिन जो कारण बताया गया वह गलत है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Senior lawyer Rajeev Dhavan sacked from Ayodhya case, represented Muslim side
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: senior lawyer rajeev dhavan, ayodhya case, muslim side, rajiv dhawan, ram mandir, babri masjid, advocate ejaz maqbool, jamiat ulama-e-hind, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved