• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

CAA : शाहीन बाग इलाके में लगी धारा 144, भारी पुलिस बल तैनात, ढाई माह से जारी है प्रदर्शन

नई दिल्ली। शाहीन बाग में नागरिकता संशोधन कानून को लेकर करीब ढाई महीने से सड़क पर प्रदर्शन चल रहा है, जिससे ओखला में रहने वाले लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। 28 फरवरी को हिंदू सेना ने ऐलान किया कि यह प्रदर्शन खत्म करवा दिया जाएगा, इस घोषणा के करते ही शाहीन बाग में भारी संख्या में सुरक्षा बल तैनात कर दिए गए और इलाके में धारा 144 भी लगा दी गई।

हिंदू सेना के विष्णु गुप्ता ने 28 फरवरी को ट्वीट किया, "दिल्ली पुलिस शाहीन बाग में नागरिकता संशोधन कानून विरोधी प्रदर्शनकारियों को हटाने में बुरी तरीके से नाकामयाब रही है और हिंदू सेना 1 मार्च 2020 को सुबह 10 बजे सभी राष्ट्रवादियों को ब्लॉक की गई सड़कों को खाली कराने के लिए आमंत्रित करती है।"

इस ट्वीट के बाद प्रशासन के अधिकारियों ने हिन्दू सेना और कई अन्य संगठनों से बात की और इस आमंत्रण को वापस लेने के लिये समझा लिया जिससे हिन्दू सेना ने अपने आमंत्रण को वापस लेते हुए ट्वीट करके जानकरी दी।

शाहीन बाग में आज सुरक्षा चाक-चौबंद कर दी गई है जिसको लेकर डीसीपी आर पी मीना ने आईएएनएस से कहा, "हिन्दू सेना के बुलावे को लेकर हमने इलाके की सुरक्षा बढ़ाई है और हमने लोगों से भी बातचीत की उन्हें आश्वासन दिया है साथ ही इलाके में धारा 144 लगा दी है।"

आपको बता दें की उत्तरी पूर्वी दिल्ली में हुई हिंसा में जो लोग सीएए कानून का समर्थन कर रहे हैं उनके अंदर शाहीनबाग के प्रदर्शनकरियों को लेकर नाराजगी थी ओर उनकी तरफ से भी ये ऐलान किया गया था कि ऐसे सड़क को हम किसी समुदाय को बंद करने नही देंगे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Section 144 Imposed in Shaheen Bagh, Police Say Precautionary Measure in Wake of Delhi Riots
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: section 144, shaheen bagh, police, precautionary measure, delhi riots, caa, citizenship amendment act, delhi police, hindu sena, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved