• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

सीलिंग पर चर्चा के दौरान बवाल, केजरी के घर दिखा BJP-AAP नेताओं का ड्रामा

नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में सीलिंग के मुद्दे पर शुरू हुआ बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है। मंगलवार सुबह सीलिंग के मुद्दे पर चर्चा के लिए बीजेपी और आप के नेता दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर पहुंचे। लेकिन, विवाद निपटाने के बजाय दोनों पक्षों आपस में भिड़ गए। मीटिंग के दौरान खूब हंगामा हुआ और बीजेपी नेता सीएम केजरीवाल के घर ही धरने पर बैठ गए। केजरीवाल के घर के बाहर बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी, सांसद रमेश बिधूड़ी, प्रवेश वर्मा और कई विधायकों सहित दो मेयर धरने पर बैठे हुए है। बीजेपी नेता मनोज तिवारी ने केजरीवाल पर आरोप लगाया है कि वो बातचीत को लेकर गंभीर नहीं है। उन्होंने बातचीत के लिए भारी भीड़ बुला ली। ऐसे में चर्चा करना संभव नहीं है।

बीजेपी नेता मनोज तिवारी ने कहा, हम हंगामा नहीं चाहते थे। इसलिए हमने 20 लोगों का नाम दिया था कि हम मिलना चाहते हैं। हमने बोलना शुरू किया तो उनके विधायक उठ कर कहने लगे कि आप यहां भाषण मत दो। अपरिपक्वता अरविंद केजरीवाल ने दिखाई है। उन्हें 150 लोगों को बुलाने की क्या जरूरत थी। दिल्ली के प्रदेश अध्यक्ष का आप ने अपमान किया है। वहीं, केजरीवाल ने पलटवार करते हुए कहा कि इस मसले का समाधान केंद्र के प्रतिनिधि गवर्नर ही कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि उनके पास 4 फाइलें हैं, जिन पर वह साइन नहीं कर रहे हैं। केजरीवाल ने कहा कि केंद्र सरकार इस पर अध्यादेश भी ला सकती है।

अरविंद केजरीवाल ने कहा, कल हमारे पास विजेंद्र गुप्ता की चिट्ठी आई थी कि हम लोग मिलना चाहते हैं। मुझे बेहद खुशी हुई कि हम इस मौके पर बातचीत करेंगे और अपने-अपने दायरे में कदम उठाने पर सहमति बनेगी। यदि दोनों पार्टियां सही से बात कर लेतीं तो यह मिसाल बन जाता। मुझे दुख है कि वे लोग चले गए। वो अकेले में बात करना चाहते थे। खुले में बात करने की अपील को उन्होंने नहीं सुना।

सीलिंग मुद्दे पर कोर्ट जाने की तैयारी में व्यापार मंडल


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-sealing issues: High Drama at Arvind Kejriwal Residence, BJP Leaders Accuse AAP MLAs of Insulting Them
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: sealing issues, sealing in delhi, trade association, sealing, delhi, delhi chief minister, arvind kejriwal, aap, bjp, bjp delhi unit chief, manoj tiwari, aap mlas, bjp leaders, high drama at arvind kejriwal residence, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved