• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

PM नरेंद्र मोदी की तारीफ करने वाले जज के खिलाफ SCBA ने पारित किया प्रस्ताव

नई दिल्ली। सुप्रीम कोर्ट बार एसोसिएशन (एससीबीए) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करने के लिए न्यायाधीश अरुण मिश्रा की निंदा की और इस संबंध में एक प्रस्ताव पारित किया। दरअसल न्यायाधीश मिश्रा ने बीते सप्ताह अंतरराष्ट्रीय न्यायिक सम्मेलन में प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ की थी।

एससीबीए का कहना है कि इस तरह के बयान न्यायपालिका की स्वतंत्रता पर बुरा प्रभाव डालते हैं। सुप्रीम कोर्ट में वरीयता क्रम में तीसरे स्थान के न्यायाधीश ने शनिवार को मोदी की तारीफ करते हुए कहा था कि वे अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रशंसित दूरदृष्टा और बहुमुखी प्रतिभा वाले नेता हैं, जो वैश्विक स्तर की सोच रखते हैं लेकिन स्थानीय हितों को ध्यान में रखते हुए काम करते हैं।

वकीलों के निकाय ने एक बयान में कहा कि पीड़ा और चिंता की गहरी भावना के साथ इन टिप्पणियों पर संज्ञान लिया गया है। एससीबीए ने अपने बयान में कहा कि एससीबीए बयान पर संज्ञान लेता है और इसकी कड़ी निंदा करता है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-SCBA condemns Justice Arun Mishra statement on PM Narendra Modi during International judicial Conference
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: scba, justice arun mishra, pm narendra modi, international judicial conference, ijc, narendra modi, bar association of india, supreme court bar association, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved