• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

ममता को SC का निर्देश, कहा- केंद्र के कानून को राज्य कैसे दे सकता है चुनौती ?

sc Instructions to cm mamta about aadhar card mobile link - Delhi News in Hindi

नई दिल्ली।मोबाइल और आधार लिंक अनिवार्य करने के मामले में सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई हुई, जिसमें पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी को भी सुप्रीम कोर्ट ने फटकार लगाई है।कोर्ट ने कहा है कि केंद्र के कानून को राज्य चुनौती नहीं दे सकता है। इस पर अगर ममता बनर्जी को कोई आपत्ति है तो उन्हें निजी तौर पर याचिका दायर करने की सलाह दी है।


ममता बनर्जी ने खुले तौर पर प्राइवेसी का हवाला देते हुए साफ कर दिया था कि वह अपने मोबाइल को आधार से लिंक नहीं करेंगी, भले ही उनका फोन बंद क्यों न कर दिया जाए।


दरअसल सरकारी सेवाओं को आधार से लिंक करने की तारीख सुप्रीम कोर्ट ने 31 मार्च 2018 कर दी है।वहीं इसके अलावा सामाजिक कार्यकर्ता राघव तनखा ने आधार मोबाइल लिंक को लेकर याचिका लगाई है।जिस पर आज सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई हुई थी।जिसमें मोबाइल कंपनियों और केंद्र सरकार को नोटिस जारी हुआ है कि मोबाइल आधार को लिंक करने की कार्रवाई को जल्द अनिवार्य करें।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-sc Instructions to cm mamta about aadhar card mobile link
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: sc instructions to cm mamta about aadhar card mobile link, aadhar card mobile link issue, supreme court, delhi latest newas, mamta benerjee, west bangal, plea about mobile aadhar link, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved