• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

AAP के टिकट बंटवारे पर मचा बवाल, धनवंती चंदेल का टिकट वापस लेने की मांग

नई दिल्ली। आगामी दिल्ली विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी (आप) द्वारा राजौरी गार्डन विधानसभा क्षेत्र से धनवंती चंदेल को टिकट देने पर गुरुवार को आप कार्यालय के बाहर खूब हंगामा देखने को मिला। इस दौरान एक औरत अन्य कुछ लोगों के साथ आप कार्यालय में आई और उसने आप प्रत्याशी धनवंती चंदेल के भतीजे को उसकी बेटी को आत्महत्या के लिए मजबूर करने जैसे कई आरोप लगाए। सिम्मी दत्त का आरोप है कि धनवंती चंदेल के भतीजे करण चंदेल ने उसकी बेटी के साथ कथित रूप से दुष्कर्म और ब्लैकमेल किया, जिससे परेशान होकर उसकी बेटी ने पिछले साल 20 सितंबर को आत्महत्या कर ली।

इससे पहले भी महिला आप संयोजक अरविंद केजरीवाल को पत्र लिखकर इस मामले में उचित कार्रवाई करने की गुहार लगा चुकी है। महिला ने तब अपने पत्र में कहा था कि उक्त युवक के पास पीड़िता के कुछ अनुचित वीडियो भी थे।

इस मामले में आप से भाजपा में शामिल हुए दिल्ली के पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा ने भी टिप्पणी की। उन्होंने ट्वीट किया, "ये हैं सिम्मी दत्त। इनकी मासूम बेटी मुस्कान के हत्यारे के परिवार को केजरीवाल ने टिकट दिया है। आज ये मां आम आदमी पार्टी के दफ्तर पर रो रही है कि मेरी बेटी के कातिल को टिकट मत दो।"

पीड़िता की मां के अनुसार, उनकी बेटी मुस्कान दत्त एमिटी वाईडब्ल्यूसीए में पढ़ती थीं और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक स्टार थी, जहां उसके 7.5 लाख से अधिक फॉलोअर्स थे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Ruckus over AAP ticket distribution, demand to withdraw Dhanwanti Chandel ticket
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: delhi election, dhanwanti chandel, ticket back, demand, delhi assembly election, delhi assembly election 2020, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved