• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

आरएसएस ने किया पलटवार, राहुल गांधी एक बार संघ की शाखा में आएं

RSS did counter attack,Rahul Gandhi once came to the RSS branch - Delhi News in Hindi

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने अपने विदेशी दौरे पर भाजपा और आरएसएस पर हमला बोलने पर संघ ने पलटवार किया। आरएसएस के प्रवक्ता राजीव तुली ने कहा कि राहुल गांधी को दिन-रात संघ के सपने आ रहे हैं, उन्हें हमारी चिंता नहीं करते हुए अपनी पार्टी की चिंता पर अधिक ध्यान देना चाहिए। उन्होंने कहा कि राहुल आरएसएस के सपने देखते हैं, इसी वजह से उनकी पार्टी 44 सीटों पर पहुंच गई। कहीं ऐसा ना हो जाए कि आने वाले चुनावों में और भी सीटें घट जाए। उन्होंने कहा कि संघ का गठन 1925 में हुआ, 1936 में राष्ट्र सेविका समिति बनाई गई। इसकी देश में 5000 से अधिक शाखाएं आयोजित होती हैं, जो देश में महिलाओं के विकास में काम करने में लगी हुई हैं।

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी के सलाहकारों से कहूंगा कि राहुल गांधी को एक बार आरएसएस की शाखा में जरूर आना चाहिए। उनको ज्ञान आ जाएगा कि देश की आत्मा और देश की संस्कृति क्या है। इसके बाद देश की आत्मा और देश की संस्कृति का ज्ञान हो जाएगा। उन्होंने कहा कि केरल में प्राकृतिक आपदा आई है वहां सेना के साथ कंधे से कंधा मिलाकर संघ अपना दायित्व निभा रहा है। वहां राहुल गांधी जर्मनी में संघ के सपने देख रहे हैं और उन्हें बदनाम करने का प्रयास कर रहे हैं। साथ ही कहा कि राहुल गांधी को प्रणब दा से कुछ सीखना चाहिए जिन्हें देश की संस्कृति और देश के बारे में बहुत ज्ञान है।

उन्होंने यकीन से दावा किया कि एक बार राहुल गांधी संघ शाखा में आ जाएं, फिर वह संघ छोडक़र नहीं पाएंगे। आपको बताते जाए कि राहुल गांधी ने कहा था कि आरएसएस में कभी आपको महिला देखने को नहीं मिलेगी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-RSS did counter attack,Rahul Gandhi once came to the RSS branch
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rss, rahul gandhi, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved