• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

राबर्ट वाड्रा ने कहा, बेबुनियाद आरोपों से मुक्त होने के बाद राजनीति में आएंगे

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के बहनोई रॉबर्ट वाड्रा ने कहा है कि वह बेबुनियाद आरोपों से मुक्त होने के बाद राजनीति में शामिल होने पर काम करना शुरू करेंगे। उन्होंने कहा कि राजनीति में आने को लेकर वह किसी जल्दबाजी में नहीं हैं और समय पर फैसला लेंगे। वाड्रा ने एक फेसबुक पोस्ट के माध्यम से राजनीति में शामिल होने के संकेत देने के बाद राजनीति गरमा गई है।

रॉबर्ट वाड्रा ने कहा कि सबसे पहले, मुझे बेबुनियाद आरोपों से बाहर निकालने की आवश्यकता है। लेकिन राजनीति में कार्य करना प्रारंभ कर दूंगा। आपको बताते जाए कि उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले में पोस्टर लगाने के बाद वाड्रा की टिप्पणी के कुछ ही समय बाद ही लोकसभा चुनाव लडऩे के लिए पोस्टर लगा दिए गए हैं। रॉबर्ट वाड्रा जी, आपका मुरादाबाद लोकसभा क्षेत्र से चुनाव लडऩे के लिए स्वागत है, पोस्टर में लिखा है।



ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Robert Vadra Said, Will be in politics after being released from baseless allegations
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: robert vadra, upa chairperson sonia gandhi, congress president rahul gandhi, moradabad lok sabha constituency, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved