• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

सेवानिवृत्त कर्नल ने दफ्तर में किया यौनाचार, जांच शुरू

Retired colonel commits sexual harassment in office, investigation begins - Delhi News in Hindi

नई दिल्ली। भारतीय सेना के एक सेवानिवृत्त कर्नल पर अपने दफ्तर में यौनाचार का आरोप लगा है। उनके खिलाफ अब कोर्ट ऑफ इन्क्वायरी शुरू की गई है। रक्षामंत्री राजनाथ सिंह को लिखे एक पत्र में दो सैनिकों ने आरोप लगाया था कि अपनी सेवा के दौरान कर्नल ने कथित रूप से एक नागरिक महिला कर्मचारी के साथ अपने कार्यालय के भीतर यौन संबंध बनाए थे। इसके बाद सेवानिवृत्त कर्नल के खिलाफ जांच की जा रही है।

इंफेंट्री सेना बटालियन के सैनिकों ने शिकायत में कहा था कि उन्होंने अधिकारी द्वारा पीड़ित किए जाने के बाद घटना का वीडियो क्लिप बनाया था।

सूत्रों ने कहा कि घटना के दौरान कर्नल पंजाब के अबोहर में तैनात थे और अब वह सेवानिवृत्त हो चुके हैं।

25 राजपूताना राइफल्स के जवानों ने रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह को लिखी शिकायत में यह भी कहा है कि कर्नल के कृत्यों को उजागर करने के बाद से उन्हें प्रताड़ित किया जा रहा है।

उन्होंने आरोप लगाया कि कर्नल को सबक सिखाने के लिए उन्होंने वीडियो बनाया, क्योंकि वह उनके साथ गलत व्यवहार करता था। हालांकि, कर्नल अब सेवानिवृत्त हो चुका है, लेकिन सेना के नियम और कानून के अनुसार, उस पर कार्रवाई होगी।

भारतीय सेना जांच के दौरान इस बात की भी जांच करगी कि क्या सैनिकों ने कर्नल को इस बात को लेकर ब्लैकमेल करने की कोशिश की थी या नहीं।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Retired colonel commits sexual harassment in office, investigation begins
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: indian army, retired colonel, office, charges of sexual assault, court of inquiry, new delhi, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved