• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

Reliance Jio ने दिया बयान, कहा- इन यूजर्स को नहीं देने होंगे कॉलिंग के पैसे चार्ज

नई दिल्ली। टेलिकॉम ऑपरेटर रिलायंस जियो के अपने ग्राहकों से दूसरे नेटवर्क पर कॉल करने के 6 पैसा प्रति मिनट चार्ज करने की खबर से मचे हड़कंप के बाद कंपनी ने अपने यूजर्स को राहत देने का प्रयास किया है। रिलायंस जियो के वे ग्राहक जिन्होंने अपना रिचार्ज 9 अक्टूबर या उससे पहले किया है, वह दूसरे नेटवर्क पर तब तक फ्री में बात कर सकेंगे जब तक उनके प्लान की वैलिडिटी समाप्त नहीं हो जाती है। रिलायंस जियो के इंस्टाग्राम पेज पर यूजर्स के लिए यह जानकारी शेयर की गई है।

बता दें कि रिलायंस जियो ने 9 अक्टूबर को घोषणा की थी कि जियो के अलावा अन्य किसी नेटवर्क पर बात के दौरान आईयूसी चार्ज देना होगा। यह पहली बार ऐसा है जब जियो यूजर्स को किसी अन्य नंबर पर कॉल के लिए पैसे चुकाने पड़ेंगे।

कंपनी ने बयान में कहा था कि जब तक किसी कंपनी को अपने उपभोक्ताओं द्वारा किसी अन्य नेटवर्क पर फोन करने के बदले में भुगतान करना होगा, तब तक उपभोक्ताओं से यह शुल्क लिया जाएगा। कंपनी ने कहा कि जियो के फोन या लैंडलाइन पर कॉल करने पर शुल्क नहीं लिया जाएगा। इसके साथ ही व्हाट्सऐप और फेसटाइम सहित इस तरह के अन्य मंचों से किए गए फोन कॉल पर भी शुल्क नहीं लगेगा, सभी नेटवर्क के इनकमिंग फोन नि:शुल्क रहेंगे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Reliance Jio says no charges for voice calls till your existing plan expires
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: reliance jio, reliance 4g, 6 paise per minute charge, validity expired, instagram page, new delhi, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved