• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

जडेजा का BJP को समर्थन का ऐलान, मोदी ने कहा शुक्रिया और दी शुभकामनाएं

Ravindra Jadeja backs BJP, PM Narendra Modi say thanks and wishes for world cup - Delhi News in Hindi

नई दिल्ली। इंग्लैंड में 30 मई से शुरू होने वाले वनडे विश्व कप के लिए सोमवार को 15 सदस्यीय भारतीय टीम का चयन किया गया। इसमें बाएं हाथ के हरफनमौला खिलाड़ी रवींद्र जडेजा भी जगह बनाने में सफल रहे। हालांकि करीब दो साल पहले टीम में आए कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल ने लगातार बेहतरीन प्रदर्शन कर जडेजा और रविचंद्रन अश्विन का पत्ता साफ कर दिया था।

जडेजा ने विश्व कप के लिए चुने जाने के कुछ देर बाद ही लोकसभा चुनाव के मद्देनजर सोशल मीडिया के माध्यम से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के समर्थन का ऐलान कर दिया। ट्वीट में जडेजा ने भाजपा का चुनाव चिह्न भी शेयर किया। उन्होंने इसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को टैग करने के साथ अपनी पत्नी रिवाबा का हैशटैग इस्तेमाल किया।

मोदी ने भी जडेजा के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए जवाब दिया कि शुक्रिया जडेजा। और 2019 वल्र्ड कप के लिए भारतीय क्रिकेट टीम में चुने जाने के लिए बधाई। मेरी शुभकामनाएं। उल्लेखनीय है कि जडेजा की पत्नी ने मार्च में भाजपा की सदस्यता ग्रहण की थी। दूसरी ओर, जडेजा के पिता और बहन ने कांग्रेस का हाथ थाम लिया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Ravindra Jadeja backs BJP, PM Narendra Modi say thanks and wishes for world cup
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ravindra jadeja, bjp, pm narendra modi, odi world cup, team india, rivaba jadeja, narendra modi, lok sabha chunav 2019, lok sabha election 2019, general election 2019, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved