• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

रणदीप सिंह सुरजेवाला ने बच्चों की मौत को लेकर गुजरात सरकार को घेरा

नई दिल्ली। कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने राजकोट में बच्चों की मौत के मामले में गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी पर शब्दों से प्रहार किया और उस घटना का पर्याप्त कवरेज करने से परहेज किए जाने को लेकर मीडिया पर भी हमला किया है। सुरजेवाला ने ट्वीट किया कि पहले राजकोट में 1,235 मासूम बच्चों की मौत हुई, गांधीनगर-अहमदाबाद में 375 बच्चों की मौत हुई। बीते पांच दिनों में 14 और मासूमों की मौत। कहां गायब हैं मोदी जी के 'गुजरात मॉडल' के मुखिया विजय रूपाणी?"


सुरजेवाला यहीं नहीं रुके, उन्होंने मीडिया पर भी हमला करते हुए कहा कि भाजपा की चुप्पी के साथ-साथ मीडिया भी चुप, आखिर क्या वजहें हैं?"

इससे पहले, कांग्रेस ने गुजरात के राजकोट और अहमदाबाद के अस्पतालों में बच्चों की मौत के लिए भाजपा पर आरोप लगाया था। इन दो शहरों के दो अस्पतालों में लगभग 200 शिशुओं की मौत हो चुकी है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Randeep Singh Surjewala attack on Gujarat government
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: randeep singh surjewala, chief minister vijay rupani, रणदीप सिंह सुरजेवाला, मुख्यमंत्री विजय रूपाणी, कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी राजीव साटव, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved