• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

जेठमलानी ने जेटली को खत लिखकर किया केजरीवाल के बारे में यह खुलासा

नई दिल्ली। वरिष्ठ वकील राम जेठमलानी ने एक बार फिर से दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर हमला बोला है। जेठमलानी ने दावा किया है कि उन्हें खुद केजरीवाल ने वित्त मंत्री अरूण जेटली के खिलाफ अपमानजनक शब्द बोलने के लिए कहा था। गौरतलब है कि हाल ही में जेठमलानी ने केजरीवाल के मानहानि मुकदमें लडने से मना कर दिया। साथ ही जेठमलानी ने केजरीवाल ये अपनी फीस के 2 करोड रुपए से ज्यादा बकाया पैसे भी मांगे हैं। ज्ञातव्य है कि हाल ही में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कोर्ट में कहा था कि उन्होंने अपने वकील जेठमलानी को अरूण जेटली के खिलाफ अपशब्द बोलने के लिए नहीं कहा था। इससे नाराज जेठमलानी ने केजरीवाल के केस लडने से मना कर दिया। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार जेठमलानी ने दावा किया है कि केजरीवाल ने उन्हें जेटली के खिलाफ और भी ज्यादा अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल करने के लिए कहा था। अखबार की रिपोर्ट के अनुसार 20 जुलाई को जेठमलानी ने अरविंद केजरीवाल को जो खत लिखा था, उसकी एक कॉपी अरूण जेटली को भी भेजी है। इस खत में जेठमलानी ने केजरीवाल को लिखा है कि जब अरूण जेटली ने मानहानि का पहला मुकदमा दर्ज किया था तो आपने मेरी सेवा ली। साथ ही जेठमलानी ने खत में लिखा है कि अपनी अंतरात्मा से पूछिए कि कितनी बार आपने अरूण जेटली के लिए अपमानसूचक शब्दों का इस्तेमाल किया था।

साथ ही उन्होंने खत में लिखा कि दूसरे 10 करोड के मानहानि केस में केजरीवाल ने जेटली के खिलाफ और भी ज्यादा अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल किया था। जेठमलानी ने खत में लिखा कि आपने मुझसे सैकडों बार कहा कि इस ....को सबक सिखाइए। साथ ही जेठमलानी ने खत में केजरीवाल से कहा कि अगर आप सोचते हैं कि जेटली केस वापस ले लेंगे तो किसी भी तरह उनसे सुलह कर लीजिए। मैं अंजाम को भुगत लूंगा।

क्या है मामला:



ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Ram Jethmalani tells Arun Jaitley that Arvind Kejriwal asked him to use abusive words
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ram jethmalani, ram jethmalani letter to arun jaitley, arvind kejriwal, abusive words against arun jaitely, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved