• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

जेठमलानी ने छोडा केजरी का साथ, केस लडने से इंकार, फीस वापस मांगी

नई दिल्ली। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की परेशानियां और बढ गई है। वरिष्ठ वकील राम जठमलानी ने केजरीवाल के मानहानि से जुडे मुकदमे लडने से मना कर दिया है। साथ ही जेठमलानी ने केजरीवाल से अपनी फीस के बकाया 2 करोड रुपए भी मांगे हैं। टाइम्स आफ इंङ्क्षडया की रिपोर्ट के अनुसार रामजेठमलानी ने यह कदम इसलिए उठाया है क्योंकी केजरीवाल ने की ओर से राम जेठमलानी को जेटली के खिलाफ कोर्ट में अपमानजनक भाषा का उपयोग करने के कथित निर्देश देने से इंकार कर दिया गया। वहीं जेठमलानी ने केजरीवाल को इस संबंध में खत भी लिखा है। खत में जेठमलानी ने आरोप लगाए हैं कि निजी बैठकों में वह जेटली के खिलाफ और भी ज्यादा अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल करते रहे हैं।

क्या है मामला:

ज्ञातव्य है कि 17 जुलाई को मानहानि केस की सुनवाई के दौरान रामजेठमलानी ने वित्त मंत्री अरूण जेटली के खिलाफ अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए अपराधी कहा था। इस पर जेटली ने रामजेठमलानी को पूछा कि क्या उन्होंने इन शब्दों का इस्तेमाल मुवक्किल के निर्देश पर किया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Ram Jethmalani quits as Kejriwals counsel, seeks Rs 2 crore fee
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ram jethmalani, arvind kejriwal, jethmalani quits as kejriwals counsel, jethmalani seeks rs 2 crore fee from kejriwal, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved