• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

राम ने AAP के समर्थन के लिए हनुमान की ड्यूटी लगाई : सौरभ भारद्वाज

Ram engaged Hanuman duty to support AAP: Saurabh Bhardwaj - Delhi News in Hindi

नई दिल्ली। दिल्ली में चुनाव समाप्त होने और परिणाम घोषित होने के बाद भी सियासी गलियारों में भगवान हनुमान का जिक्र चल रहा है। इस बार इसका उल्लेख हाल ही में विधानसभा चुनाव जीतने वाले आप नेता सौरभ भारद्वाज ने किया है। उन्होंने कहा कि भगवान राम ने आम आदमी पार्टी का समर्थन करने के लिए अपने परम भक्त को काम पर लगाया हुआ है।

ग्रेटर कैलाश से विधायक चुने गए भारद्वाज ने आईएएनएस से बात करते हुए कहा कि राम सपने में उनके साथ संवाद कर रहे हैं।

विधानसभा चुनावों में आप के अभियान के बारे में बात करते हुए भारद्वाज ने कहा कि उनका चुनावी अभियान काम के बारे में था, जबकि भाजपा ने धार्मिक कार्ड खेलने की कोशिश की।

उन्होंने कहा, "हमारा अभियान काम पर केंद्रित था। शुरू में भाजपा ने इस पर हम पर हमला करने की कोशिश की। जब उन्होंने महसूस किया कि वे विकास के मुद्दे पर हमारा मुकाबला करने में सक्षम नहीं हैं, तो उन्होंने अपनी रणनीति बदल दी। वे हमसे मुकाबला करने के लिए सांप्रदायिक राजनीति, शाहीन बाग, भारत-पाकिस्तान लेकर आए, लेकिन लोगों ने हमारे काम के लिए वोट दिया है।"

उन्होंने कहा कि भाजपा खुले तौर पर धर्म के आधार पर मतदान करने की बात कर रही है।

उन्होंने आईएएनएस को बताया, "उनके कार्यकर्ता और नेता खुलेआम कह रहे थे कि हिंदुओं को भाजपा को वोट देना चाहिए। वे यह भी कह रहे थे कि जो लोग भाजपा को वोट नहीं दे रहे हैं, वे सच्चे हिंदू नहीं हैं। मेरे निर्वाचन क्षेत्र में एक संदेश फैला कि मैं एक सच्चा हिंदू नहीं हूं और अगर मैं निर्वाचित हुआ तो हिंदू खतरे में आ जाएंगे। जब वे इस स्तर पर चले गए, तो हमें उन्हें यह याद दिलाना पड़ा कि हम भी अन्य किसी भी हिंदुओं की तरह ही हैं।"

भारद्वाज ने कहा कि भाजपा नेताओं ने भी भगवान हनुमान का मजाक उड़ाया, जब वे आप और उसके प्रमुख अरविंद केजरीवाल पर हमला कर रहे थे।

आप विधायक ने कहा, "उन्होंने भगवान का मजाक उड़ाया। यह हमारे लिए बहुत स्पष्ट था कि आप किसी के साथ भी खिलवाड़ कर सकते हैं लेकिन आप भगवान हनुमान के साथ खिलवाड़ नहीं कर सकते। उन्होंने ठीक वैसा ही किया जैसा रावण ने किया था, हनुमान का मजाक उड़ाना। मंगलवार को, जो हनुमान का दिन है, भगवान ने भाजपा को जवाब दिया है।"

भगवान के साथ अपनी बातचीत के बारे में विधायक ने कहा कि राम उनके सपनों में आते रहे हैं।

उन्होंने कहा, "भगवान राम मेरे सपने में आए और कहा कि उनके परम भक्त हनुमान हैं। उन्होंने यह भी कहा कि भाजपा के लोग मेरे सच्चे भक्त नहीं हैं। उन्होंने मुझसे कहा कि वह भी उनके खिलाफ हैं, जो हनुमान के खिलाफ हैं। राम ने हमारे लिए हनुमान को भेजा है और अब वह हमारे साथ स्थायी तौर पर हैं। राम ने हनुमान को यह ड्यूटी दी है कि वह दिल्ली में रहें।"

भाजपा और उसके नेताओं ने 2020 के विधानसभा चुनावों के दौरान भगवान हनुमान की पूजा के लिए आप नेताओं और केजरीवाल का मजाक उड़ाया था।

दिल्ली के पूर्व कैबिनेट मंत्री भारद्वाज लगातार तीसरी बार ग्रेटर कैलाश विधानसभा क्षेत्र से चुने गए हैं।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Ram engaged Hanuman duty to support AAP: Saurabh Bhardwaj
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: saurabh bhardwaj, delhi elections, ram, aap support, hanuman duty, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved