• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

राजसमंद मर्डर केस:मृतक के परिजनों को नौकरी देगी ममता सरकार

Rajsamand Murder case Mamata govt to give job to family members of deceased - Delhi News in Hindi

कोलकाता | पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने राजस्थान में 'लव जेहाद' के नाम पर एक मजदूर की बेरहमी से हत्या कर शव को पेट्रोल से फूंके जाने पर शुक्रवार को दुख प्रकट किया और प्रवासी मजदूर के परिवार को आर्थिक मदद के तौर पर तीन लाख रुपये और परिवार के एक सदस्य को नौकरी देने की घोषणा की। ममता ने ट्विटर पर लिखा- "राजस्थान में बहुत दुखद घटना घटी। हमारे राज्य के मालदा के रहनेवाले अफराजुल खान की बर्बता से हत्या कर दी गई। उनका परिवार पूरी तरह से असहाय है। हमारी सरकार ने शोकसंतप्त परिवार को छोटी सी मदद के रूप में तीन लाख रुपये और परिवार के एक सदस्य को नौकरी देने का फैसला लिया है।"

मुख्यमंत्री ने मंत्रियों और पार्टी सांसदों के एक दल को भी मालदा जिले में अफराजुल के परिवार से मिलने के लिए भेजा है।

ममता बनर्जी ने कहा, "पीड़ित परिवार के एक योग्य सदस्य को नौकरी भी दी जाएगी। सरकार की ओर से अन्य सहायता भी दी जाएगी। मैंने मंत्रियों और सांसदों के एक दल को भी पीड़ित परिवार से मिलने के लिए भेजा है।"

गौरतलब है कि गुरुवार को एक स्तब्ध करने वाला वीडियो मीडिया में सामने आया, जिसमें भगवा वेशधारी एक व्यक्ति राह चलते शख्स पर पीछे से कुल्हारी से वार करता है। राहगीर जब लुढ़ककर गिर पड़ता है, तब दरिंदा उसके बदन पर पेट्रोल छिड़ककर उसे आग के हवाले कर देता है।

यह घटना भाजपा शासित राजस्थान के राजसमंद जिले की है। मृतक की पहचान बाद में पश्चिम बंगाल के मालदा जिले के निवासी अफराजुल के रूप में की गई। पुलिस के मुताबिक, उसकी हत्या 'लव जेहाद' के नाम पर की गई। पुलिस ने आरोपी शंभूनाथ रैगर को गिरफ्तार कर लिया है।

ममता बनर्जी ने गुरुवार को इस घटना की निंदा की थी। उन्होंने ट्वीट किया था- "मैं बंगाल के मजदूर की राजस्थान में की गई नृशंस हत्या की निंदा करती हूं। लोग इस तरह हैवान कैसे हो सकते हैं? दुखद।"


आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Rajsamand Murder case Mamata govt to give job to family members of deceased
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rajsamand murder case, mamata govt, west bangal goverment, give job to family members of deceased, rajasthan murder case, love jehad, mamta tweet, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved