• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

रेल हादसों पर सुरेश प्रभु ने पीएम मोदी से मिल की इस्तीफे की पेशकश

नई दिल्ली। लगातार हो रहे ट्रेन हादसों की वजह से रेल मंत्री सुरेश प्रभु ने नैतिक जिम्मेदारी लेते हुए अपने इस्तीफे की पेशकश की है। सुरेश प्रभु ने बुधवार को एक के बाद एक कई ट्वीट्स किए और इशारों-इशारों मेंं बताया कि उन्होंने पीएम मोदी को अपना इस्तीफा सौंप दिया है। हांलांकि उन्होंने यह भी बताया कि पीएम मोदी ने उन्हें अभी इंतजार करने को कहा है। ज्ञातव्य है कि यूपी में 7 दिनों के भीतर हुए दो बडे रेल हादसों के बाद से सुरेश प्रभु अलोचकों के निशाने पर है। ज्ञातव्य है कि बीते शनिवार को उत्कल एक्सप्रेस और मंगलवार को कैफियत एक्सप्रेस की दुर्घटना के बाद रेलवे प्रशासन पर लापरवाही के आरोप लग रहे हैं। विपक्ष ने इन हादसों पर सुरेश प्रभु को निशाने पर लेते हुए उनके इस्तीफे की मांग की है।

इस पर सुरेश प्रभु ने इन हादसों की नैतिक जिम्मेदारी ली है और अपने इस्तीफे की पेशकश की है। सुरेश प्रभु ने ट्वीट करते हुए लिखा कि मुझे इन दुर्भाग्यपूर्ण घटनाओं, यात्रियों के घायल होने और उनको हुए जान-माल के नुकसान से बहुत ज्यादा पीड़ा हुई है। साथ ही सुरेश प्रभु ने एक अन्य ट्वीट में लिखा कि पीएम मोदी की कल्पना वाले न्यू इंडिया को एक ऐसे रेलवे की जरूरत है, जो सक्षम और आधुनिक हो।

रेलवे प्रशासन पर लापरवाही का आरोप:


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Railway Minister Suresh Prabhu offers to resign, PM Modi asks him to wait
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: trains tragedy in up, kaifiyat express derail, railway minister suresh prabhu, suresh prabhu offers to resign, pm modi asks suresh prabhu to wait over resignation, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved