• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

रेलवे ने की सभी यात्राएं स्थगित करने की अपील, अब 111 लैब में होगी कोरोनावायरस की जांच

नई दिल्ली। देशभर में कोरोनावायरस के प्रकोप को देखते हुए रेल मंत्रालय ने लोगों से सभी यात्राएं स्थगित करने के लिए कहा है। इससे पहले, कुछ संक्रमित व्यक्तियों को ट्रेनों में यात्रा करते हुए पाया गया था। रेलवे मंत्रालय ने एक ट्वीट में कहा कि रेलवे को ट्रेनों में कोरोनावायरस संक्रमित यात्रियों के कुछ मामले मिले हैं। ऐसे में यात्रा जोखिमभरी रहती है।

ट्रेन यात्रा से बचें, क्योंकि यदि आपका सहयात्री कोविड-19 से संक्रमित रहा तो आपके संक्रमित होने का खतरा बना रहेगा, इसलिए कुछ दिनों तक सभी यात्राएं स्थगित कर दें और खुद को व अपनों का सुरक्षित रखें। रेलवे की ओर से यह अपील ऐसे समय में की गई है, जब देश में कोविड-19 से संक्रमित मामलों की संख्या में वृद्धि देखने को मिली है।

रेलवे ने दिल्ली निवासी एक दंपति को शनिवार को काजीपेट रेलवे स्टेशन पर बेंगलुरु-नई दिल्ली राजधानी एक्सप्रेस से उतारा था। पिछले कुछ दिनों में इस प्रकार से उतारे जाने वाले यात्रियों की कुल संख्या 12 हो गई है। गौरतलब है कि एहतियात के तौर पर भारतीय रेलवे ने पहले ही कुल 245 ट्रेनों को रद्द कर दिया है और प्लेटफॉर्म टिकट की कीमतों को भी 10 रुपये से बढ़ाकर 50 रुपये कर दिया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Railway appeals to cancel travels, now coronavirus test will be in 111 laboratories
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: railway, cancel travels, coronavirus test, 111 laboratories, coronavirus, covid 19, railway ministry, health ministry, platform tickets, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved