• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

संयुक्त विरोध रणनीति के मुद्दे पर राहुल मंगलवार को नाश्ते पर करेंगे चर्चा

Rahul will discuss the issue of joint protest strategy for breakfast on Tuesday - Delhi News in Hindi

नई दिल्ली । कांग्रेस नेता राहुल गांधी लोक केंद्रित मुद्दों पर सरकार को घेरने के लिए चल रहे मानसून सत्र की संयुक्त रणनीति पर चर्चा करने के लिए मंगलवार की सुबह विपक्षी दलों के नेताओं से नाश्ते पर मुलाकात करेंगे। जासूसी विवाद पर चर्चा की उनकी मांग सरकार द्वारा पूरी नहीं किए जाने के बाद विपक्षी दल मॉक पार्लियामेंट आयोजित करने के विचार पर विचार कर रहे हैं।

सूत्रों का कहना है कि सोमवार को विपक्ष की बैठक में यह विचार कुछ राजनीतिक दलों ने रखा था लेकिन अंतिम फैसला मंगलवार को हो सकता है जब विपक्षी दलों के दोनों सदनों के नेता राहुल गांधी के साथ नाश्ते पर मिलेंगे।

सूत्रों ने कहा कि निमंत्रण राज्यसभा में विपक्ष के नेता मल्लिकार्जुन खड़गे के कार्यालय द्वारा भेजा गया है और स्थल कॉन्स्टीट्यूशनल क्लब है।

सरकार और विपक्ष के बीच गतिरोध सोमवार को भी जारी रहा।

गतिरोध की वजह पेगासस प्रोजेक्ट स्नूपिंग विवाद है जिस पर विपक्ष चर्चा की मांग कर रहा है, लेकिन सरकार का कहना है कि आईटी मंत्री के बयान के बाद ही स्पष्टीकरण मांगा जा सकता है। संसदीय कार्य मंत्री प्रल्हाद जोशी ने इसे 'गैर मुद्दा' करार दिया है।

आरोप-प्रत्यारोप के बीच सूत्रों ने कहा है कि संसद के दोनों सदन पिछले सप्ताह तक निर्धारित 105 घंटे की बैठक में केवल 18 घंटे ही चल सके।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Rahul will discuss the issue of joint protest strategy for breakfast on Tuesday
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rahul gandhi, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved