• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

राहुल, प्रियंका ने कांग्रेस नेता राजीव सातव के निधन पर जताया शोक

Rahul, Priyanka expressed grief over the demise of Congress leader Rajiv Satav - Delhi News in Hindi

नई दिल्ली। कांग्रेस नेताओं ने रविवार को कोविड के कारण जान गंवाने वाले गुजरात के कांग्रेस प्रभारी राजीव सातव के निधन पर दुख जताया है। राहुल गांधी ने ट्वीट किया, "मैं अपने दोस्त राजीव सातव को खोने से बहुत दुखी हूं। वह बड़ी क्षमता वाले नेता थे जिन्होंने कांग्रेस के आदशरें को मूर्त रूप दिया। यह हम सभी के लिए एक बड़ी क्षति है। उनके परिवार प्रति मेरी संवेदना।"

प्रियंका गांधी ने दुख व्यक्त करते हुए ट्वीट किया, "राजीव सातव, हमने अपने सबसे प्रतिभाशाली सहयोगियों में से एक को खो दिया। दिल के साफ, ईमानदार, कांग्रेस के आदशरें के लिए प्रतिबद्ध और भारत के लोगों के लिए समर्पित। मेरे पास कोई शब्द नहीं है, बस उनकी युवा पत्नी और बच्चे के लिए प्रार्थना करती हूं। उन्हें उनके बिना आगे बढ़ने की ताकत मिले।"

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और महाराष्ट्र से राज्यसभा सदस्य, राजीव सातव का 23 दिनों की कोविड -19 के साथ लंबी लड़ाई के बाद यहां एक अस्पताल में निधन हो गया।

वह 46 वर्ष के थे और कांग्रेस नेता राहुल गांधी की कोर टीम के सदस्य थे।

सातव में 19 अप्रैल को कोविड के लक्षण मिले थे और 21 अप्रैल को कोरोना पॉजिटिव निकले।

उन्हें पुणे के जहांगीर अस्पताल में भर्ती कराया गया था और उनकी हालत बिगड़ने पर एक हफ्ते बाद उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था।

कुछ ठीक होने के बाद, पिछले सप्ताह से उनकी हालत फिर से बिगड़ गई और वे आईसीयू में ही रहे जहां रविवार तड़के उन्होंने दम तोड़ दिया।

स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे ने शुक्रवार को कहा कि कोविड-19 के अलावा सातव का विशेषज्ञों की मदद से साइटोमेगालोवायरस संक्रमण और कुछ अतिरिक्त जटिलताओं का भी इलाज किया जा रहा था।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Rahul, Priyanka expressed grief over the demise of Congress leader Rajiv Satav
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rahul gandhi, congress leader rajiv satav, expressed grief over the demise, coronavirus, covid-19, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved