• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

राहुल गांधी ने बोला हमला, ताली बजाने और टॉर्च जलवाने से कोरोना की समस्या दूर नहीं होगी

Rahul Gandhi tweet, India is simply not testing enough to fight the Covid19 virus - Delhi News in Hindi

नई दिल्ली। भारत में कोरोना वायरस ने पैर पसार लिया है। वहीं कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री पर हमला बोलते हुए ट्वीट कि लोगों से ताली बजवाने और टॉर्च जलवाने से कोरोना की समस्या दूर नहीं होगी।
गांधी ने ट्वीट कर कहा कि लोगों से ताली बजवाने और टॉर्च जलवाने से कोरोना की समस्या दूर नहीं वाली।उन्होंने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री को कोई परवाह ही नहीं है।
राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए बताया कि कोरोना वायरस से निपटने के लिए भारत पर्याप्त संख्या में टेस्टिंग नहीं कर रहा है। लोगों से ताली बजवाने और आसमान में टॉर्च जलवाने से यह समस्या दूर होने वाली नहीं है।' आपको बताते जाए कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पिछले दिनों जनता कर्फ्यू के दिन देशवासियों से शाम 5 बजे 5 मिनट तक कोरोना के खिलाफ जंग के नायकों के प्रति सम्मान के तौर पर ताली, थाली बजाने की अपील की थी। अब पीएम ने देशवासियों से कोरोना के खिलाफ जंग में सामूहिकता के इजहार के लिए रविवार को रात 9 बजे लाइट बंद कर 9 मिनट तक मोमबत्ती, टॉर्च जलाने की अपील की है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Rahul Gandhi tweet, India is simply not testing enough to fight the Covid19 virus
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: coronavirus, covid-19, coronavirus in india, rahul gandhi, rahul gandhi tweet, india, कोरोना वायरस, कोविड-19, राहुल गांधी, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved