• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

उन्नाव रेप केस के गवाह की संदिग्धहाल में मौत पर राहुल गांधी ने कसा तंज

Rahul Gandhi raises questions about unnao rape case witnessing death - Delhi News in Hindi

नई दिल्ली। बहुत चर्चित रहे उन्नाव रेप केस के गवाह की संदिग्धहाल में मौत हो जाने और बिना पोस्टमॉर्टम किए ही दफनाए जाने के मामले पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने सवाल उठा दिए हैं। इस मामले में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट करके कहा है कि उन्नाव रेप और मर्डर केस के मुख्य गवाह की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत होना और बिना पोस्टमॉर्टम दफनाए जाने से एक तरह की साजिश की बू आ रही है।

इससे पहले रेप पीडि़ता के चाचा ने भी पुलिस को दिए गए पत्र में आरोप लगाया है कि गवाह को पोस्टमॉर्टम किए बिना ही दफना दिया गया था। आपको बताते जाए कि इस मामले में भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर और उनके भाई मुख्य आरोपी बनाए गए थे। बुधवार को इस केस के गवाह यूनूस की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई। उन्नाव रेप केस में पीडि़त लडक़ी के पिता की 9 अप्रेल 2018 को माखी पुलिस स्टेशन में पिटाई के दौरान मृत्यु हो गई थी। इस मामले में यूनुस चश्मदीद गवाह बनाया गया था। यूनुस एक छोटी सी दुकान चलाकर जीवनयापन करता था।

वे अचानक 18 अगस्त को बीमार हो गए। उन्हें जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी मृत्यु हो गई। उनके परिजनों ने पुलिस को सूचना दिए बिना ही उनको दफना दिया। उल्लेख है कि नाबालिग लडक़ी से रेप और उसके पति की हत्या की साजिश के मामले में आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर जून से सलाखों के पीछे है। इसी मामले में अप्रेल से उसका भाई और एक अन्य सहयोगी को भी जेल में है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Rahul Gandhi raises questions about unnao rape case witnessing death
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rahul gandhi, unnao rape case, witnessing death, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved