• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

राहुल की इफ्तार पार्टी में पीएम मोदी का फिटनेस विडियो बना मजाक, लगे ठहाके

Rahul gandhi iftar party makes fun of the video of PM Modi fitness, jokes - Delhi News in Hindi

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी बुधवार को दिल्ली के ताज होटल में इफ्तार पार्टी आयोजित कर रहे हैं। पार्टी में कांग्रेस की ओर से 18 राजनीतिक दलों के नेताओं को न्योता दिया गया है। कांग्रेस अध्यक्ष बनने के बाद राहुल की यह पहली इफ्तार पार्टी है। कयास लगाए जा रहे हैं कि इस पार्टी से विपक्षी एकजुटता की जमीन मजबूत होगी।


इससे पहले कांग्रेस अध्यक्ष रहने के दौरान सोनिया गांधी ने 2015 में इफ्तार का आयोजन किया था। ताज पैलेस होटल में होने वाली राहुल की इफ्तार पार्टी में कांग्रेस के नेताओं के अलावा विपक्षी दलों के भी कई नेता शिरकत कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस पार्टी में विपक्ष के कई नेता पहुंच रहे हैं।


पूर्व राष्ट्रपति मुखर्जी और प्रतिभा पाटिल भी मौजूद
पार्टी में पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी और प्रतिभा पाटिल भी मौजूद हैं। राहुल ने अपनी टेबल पर बैठे गेस्ट से पूछा-आपने पीएम का फिटनेस वीडियो देखा, फिर कुछ देर रुककर खुद राहुल ने कहा- यह बहुत ही अजीब है। जिस पर दिनेश त्रिवेदी और सीताराम येचुरी जोर से हंस पड़े। फिर राहुल ने सीताराम येचुरी से हंसते हुए पूछा- आपने भी अपना फिटनेस वीडियो बनाया, जिस पर येचुरी फिर जोर से हंसे। राहुल गांधी की इफ्तार पार्टी में रूस के राजदूत निकोलाय आर कुदाशेव भी शामिल हुए हैं।


ममता और तेजस्वी व्यस्तताओं के चलते नहीं आ सके
राहुल गांधी की इफ्तार पार्टी में तृणमूल कांग्रेस की अध्यक्ष ममता बनर्जी और आरजेडी के तेजस्वी यादव और एनसीपी के शरद पवार नहीं पहुंच पाए हैं। ये नेता व्यस्तताओं के कारण इफ्तार पार्टी में नहीं पहुंच पाए।


पूर्व पीएम मनमोहन सिंह, शीला दीक्षित, आजाद भी हैं
जदयू के पूर्व नेता शरद यादव, एनसीपी के नेता दिनेश त्रिवेदी भी कार्यक्रम में उपस्थित हैं। डीएमके सांसद कनिमोझी भी इफ्तार पार्टी में पहुंची हैं। माकपा महासचिव सीताराम येचुरी भी राहुल की इफ्तार पार्टी में पहुंचे हुए हैं। पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह, गुलाम नबी आजाद, बदरुद्दीन अजमल, अहमद पटेल, राजीव शुक्ला, शीला दीक्षित भी पार्टी में मौजूद हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Rahul gandhi iftar party makes fun of the video of PM Modi fitness, jokes
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rahul gandhi, iftar party, video of pm modi fitness, jokes, hotel taj in new delhi, congress president, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, दिल्ली के ताज होटल, इफ्तार पार्टी, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved