• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

राहुल गांधी ने दिया संकेत, कांग्रेस आर्थिक मुद्दों को लेकर लड़ेंगी चुनाव

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने संकेत देते हुए कहा कि उनकी पार्टी लोकसभा चुनाव में आर्थिक मुद्दों पर लड़ेगी, जिसमें न्यूनतम आय गारंटी, कृषि ऋण माफी, रोजगार और जीएसटी का गलत कार्यान्वयन शामिल होंगे। हाल ही में पार्टी की पूर्वी उत्तर प्रदेश की प्रभारी महासचिव बनाई गईं प्रियंका गांधी ने गांधीनगर में पार्टी की कार्यकारिणी की बैठक के बाद आयोजित रैली में पहली बार लोगों को संबोधित किया, और उनके संबोधन ने यह स्पष्ट कर दिया कि वह आम चुनाव में पार्टी के लिए भीड़ खींचने वाली नेता साबित हो सकती हैं।

उन्होंने लोकसभा चुनाव को आजादी की दूसरी लड़ाई करार दिया और लोगों से कहा कि वे जिन वास्तविक समस्याओं का सामना कर रहे हैं, उसे हरगिज न भूलें, क्योंकि भाजपा नेतृत्व वाली सरकार इन मुद्दों को राष्ट्रवाद, पाकिस्तान में आतंकी शिविरों पर हवाई हमले की आड़ में धकेल देना चाहती है। उन्होंने कहा कि वह गुजरात और साबरमती आश्रम पहली आर आई हैं और उन्होंने जनसमूह के साथ एक भावनात्मक जुड़ाव बनाने की कोशिश की। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नाम नहीं लिया, लेकिन उनकी सरकार पर तीखे हमले किए।


इसके विपरीत राहुल गांधी ने मोदी पर सीधा हमला किया और उन्हें भ्रष्ट और चोर कहा। गांधी ने भाजपा पर वादे पूरे न करने का आरोप लगाया और कहा कि मोदी को सिर्फ अपने एक धनी मित्र की चिंता है और उन्हें किसानों, आम लोगों की चिंता नहीं है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Rahul Gandhi gave the signal, Congress will fight against economic issues Election
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rahul gandhi, congress, election, congress president rahul gandhi, lok sabha elections 2019, gst, priyanka gandhi, general election 2019\r\n, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved