• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

राहुल के मोदी ऐप के आरोप पर BJP का पलटवार, कहा-तकनीकी ज्ञान जीरो

Rahul Gandhi attacks PM over data sharing from NaMo app; BJP hits back - Delhi News in Hindi

नई दिल्ली। फेसबुक डेटा चोरी मामले को लेकर बीजेपी और कांग्रेस के बीच वार-पलटवार जारी है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल ने एक बार फिर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशना साधा है। राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के एप पर डेटा लीक करने का आरोप लगाया है। वहीं बीजेपी ने इस आरोप का करारा जवाब देते हुए कहा है कि राहुल गांधी से इससे ज्यादा की उम्मीद नहीं है। साथ ही नमो एप के तौर तरीके को स्पष्ट किया है।

मन की बात में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संबोधन के बाद राहुल गांधी ने कहा, हाय, मेरा नाम नरेंद्र मोदी है। मैं भारत का प्रधानमंत्री हूं। जब आप मेरे ऑफिशियल एप पर साइन अप करते हैं तो मैं आपका सारा डेटा अमेरिकी कंपनियों में मौजूद अपने दोस्त को दे देता हूं। इसके साथ ही उन्होंने पिछली बार की ही तरह डेटा लीक को लेकर मीडिया पर भी निशाना साधा। राहुल ने ट्वीट कर कहा, मुख्यधारा की मीडिया, आपका धन्यवाद। आप इस अहम स्टोरी को दबाकर शानदार काम कर रहे हैं। कांग्रेस सोशल मीडिया पर इस एप को डिलीट किए जाने की मुहिम भी चला रही है।

राहुल के आरोपों पर बीजेपी का पलटवार
राहुल गांधी के आरोपों पर बीजेपी ने पलटवार किया है। बीजेपी ने कहा, राहुल गांधी ने यह बता दिया है कि उनका और उनकी पार्टी का तकनीकी ज्ञान जीरो है। बीजेपी ने कहा कि वह बस लोगों को तकनीक के नाम पर डरा सकते हैं। जबकि इस दौरान वह कैंब्रिज एनालिटिका के ब्रह्मास्त्र का इस्तेमाल करते हुए डेटा चोरी करते रहेंगे।

आपको बता दें कि लियट एल्डर्सन नाम के एक हैकर ने दावा किया है कि नरेंद्र मोदी एप डाउनलोड करने वाले लोगों की व्यक्तिगत जानकारी किसी थर्ड पार्टी के साथ साझा की गई है। गौरतलब है कि फेसबुल डेटा लीक मामले में कैंब्रिज एनालिटिका की भूमिका सामने आने के बाद कांग्रेस और बीजेपी आमने-सामने हैं। बीजेपी का आरोप है कि आरोपी कंपनी राहुल गांधी का सोशल मीडिया कैंपेन संभालती रही है जबकि कांग्रेस का कहना है कि बीजेपी ने चुनावों में इस कंपनी की सेवा ली है। वहीं कंपनी के दावे के मुताबिक उसने बीजेपी और कांग्रेस, दोनों को ही अपनी सेवाएं दी हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Rahul Gandhi attacks PM over data sharing from NaMo app; BJP hits back
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rahul gandhi, pm modi, namo app, bjp मोदी ऐप, बीजेपी, राहुल गांधी, नरेंद्र मोदी, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved