• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

राहुल ने सरकार पर साधा निशाना, कहा-भारत को प्रोपेगेंडा की जरूरत नहीं

नई दिल्ली। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने गुरुवार को सरकार द्वारा ऑटो सेक्टर में मंदी की वजह युवाओं को बताने को मुर्खतापूर्ण थ्योरी बताया और कहा कि देश को अर्थव्यवस्था को सही करने के लिए एक ठोस योजना की जरूरत है। राहुल ने यह भी आरोप लगाया कि सरकार मनगढ़ंत खबरों के जरिए आर्थिक मंदी को छुपाने की कोशिश कर रही है।

राहुल ने ट्वीट कर कहा, भारत को इस समय दुष्प्रचार, मनगढ़ंत खबरों और युवाओं (मिलेनियल्स) के बारे में मुर्खतापूर्ण थ्योरी की नहीं, बल्कि अर्थव्यवस्था को ठीक करने के लिए एक ठोस नीति की जरूरत है। यह स्वीकार करना कि समस्या है, उसे ठीक करने की शुरुआत होती है। अपने ट्वीट के साथ, राहुल ने पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के साक्षात्कार की एक न्यूज रिपोर्ट भी साझा की, जिसमें उन्होंने जीएसटी और नोटबंदी को आर्थिक मंदी की मुख्य वजह बताया है।

उनका बयान इस संबंध में केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण के बयान के दो दिन बाद आया है। सीतारमण ने चेन्नई में एक प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए कहा कि ऑटोमोबाइल और संबंधित उद्योग बीएस6 और उन युवाओं (मिलेनियल्स) के माइंडसेट की वजह से प्रभावित है जो ऑटोमोबाइल खरीदने के स्थान पर ओला और उबर से यात्रा करना ज्यादा पसंद करते हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Rahul Gandhi again targets on modi government, need compact policy for improvement in economics
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rahul gandhi, modi government, compact policy, improvement in economics, congress former president rahul gandhi, narendra modi, nirmala sitharaman, manmohan singh, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved