• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

राहुल गांधी से माफी की मांग को लेकर भाजपा ने राजधानी से की प्रदर्शन की शुरुआत

नई दिल्ली। राफेल मामले पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने के एक दिन बाद आज भाजपा ने एक बार फिर कांग्रेस को राफेल मामले पर घेरा है। पार्टी ने कहा कि राफेल पर कांग्रेस का झूठ बेनकाब हुआ है। भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव भूपेंद्र यादव ने यहां पार्टी मुख्यालय में एक प्रेस वार्ता में कहा, राफेल पर कांग्रेस का झूठ बेनकाब हुआ है।

कल से भाजपा कार्यकर्ता हर जिले में एकत्र होकर राहुल से माफी की मांग करेंगे। दिल्ली में आज से ही इस प्रदर्शन की शुरुआत हो चुकी है। भाजपा कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस मुख्यालय के बाहर प्रदर्शन किया। प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी और विधायक विजेंद्र गुप्ता समेत कई नेताओं ने इस आंदोलन में हिस्सा लिया।


उल्लेखनीय है कि गुरुवार को राफेल मामले पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद से ही भाजपा कांग्रेस पर हमलावार है और राहुल गांधी से माफी की मांग कर रही है। सुप्रीम कोर्ट ने अपने फैसले में राफेल मामले की जांच से संबंधित सभी पुनर्विचार याचिकाएं खारिज कर दी थी। इसके साथ ही सुप्रीम कोर्ट ने राहुल गांधी को चौकीदार चोर है बयान में अदालत को घसीटने के मामले को भी बंद कर दिया था और उन्हें आगे से बयान देने के मामले में सतर्क रहने की चेतावनी दी थी।

‘राहुल ने राफेल सौदे पर अनावश्यक तमाशा किया’


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Rafale Deal : BJP workers protest outside Congress office in Delhi, demanding apology from Rahul Gandhi
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rafale deal, bjp workers, congress office, delhi, apology from rahul gandhi, rahul gandhi, congress, supreme court, goa cm pramod sawant, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved