• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

आम आदमी पार्टी से नहीं संभल रहा है पंजाब, पकड़े जाने पर मजबूरी में हटाया स्वास्थ्य मंत्री को - भाजपा

Punjab is not handling Aam Aadmi Party, health minister removed under compulsion if caught - BJP - Delhi News in Hindi

नई दिल्ली। पंजाब के निवर्तमान स्वास्थ्य मंत्री विजय सिंगला को भ्रष्टाचार के आरोप में हटाकर वाहवाही लूटने पर सवाल उठाते हुए भाजपा ने आरोप लगाया है कि जहां-जहां आप की सरकार बनती है, वहां-वहां अपने आप भ्रष्टाचार पहुंच जाता है और आम आदमी पार्टी से पंजाब संभल नहीं पा रहा है। भाजपा ने कांग्रेस और आप दोनों पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए कहा कि पंजाब की जनता और ज्यादा त्रस्त हो गई है क्योंकि भ्रष्टाचारी (कांग्रेस) पार्टी सत्ता से बाहर हो गई है, लेकिन अब महा-भ्रष्टाचारी पार्टी (आप) सत्ता में आ गई है।

भाजपा राष्ट्रीय मुख्यालय में मीडिया से बात करते हुए भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कहा कि 6 अप्रैल 2022 को अरविंद केजरीवाल का कहना था कि 20 दिन में उन्होंने पंजाब से भ्रष्टाचार खत्म कर दिया है तो जिस भ्रष्टाचार को आप ने 20 दिन में खत्म कर दिया था क्या उसका पुनर्जन्म भी आप सरकार ने ही कराया है?

भाजपा प्रवक्ता ने आप की सरकारों पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए कहा कि, आम आदमी पार्टी की 2 राज्यों में सरकार है। आप की पंजाब सरकार के स्वास्थ्य मंत्री भ्रष्टाचारी निकले। दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री पर भी भ्रष्टाचार के आरोप हैं। 2 प्रदेश, 2 स्वास्थ्य मंत्री, दोनों भ्रष्टाचारी। यानी 100 प्रतिशत करप्शन रेट अरविंद केजरीवाल ही दे सकते हैं।

भाटिया ने कहा कि पंजाब में आप की सरकार को आये हुए 68 दिन ही हुए हैं और सरकार के कामकाज को देखकर यह कहा जा सकता है कि आम आदमी पार्टी से पंजाब संभल नहीं रहा है।

स्वास्थ्य मंत्री को हटाने पर वाहवाही लूटने के प्रयासों पर निशाना साधते हुए भाटिया ने आरोप लगाया कि, पंजाब के निवर्तमान स्वास्थ्य मंत्री विजय सिंगला, आप के लिए कमीशन और घूसखोरी कर रहे थे। लेकिन जब वह पकड़े गए तो उन्हें मजबूरी में हटाते हुए अरविंद केजरीवाल कह रहे हैं कि उनकी आंखों में आंसू आ गए।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Punjab is not handling Aam Aadmi Party, health minister removed under compulsion if caught - BJP
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bjp, corruption allegations, health minister vijay singla, health minister removed, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved