• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

पंजाब चुनाव: फिल्म अभिनेत्री को सीएम कुर्सी के रूप में दर्शाने पर बवाल, महिला नेताओं ने जताई आपत्ति

Punjab elections: Uproar over depicting film actress as CM chair, women leaders object - Delhi News in Hindi

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी ने संगरूर से सांसद व आप के प्रदेश अध्यक्ष भगवंत मान को सीएम चेहरा घोषित करने के एलान के बाद आप ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया, जिसपर अब बवाल होने लगा है। भाजपा व कांग्रेस नेताओं ने इस वीडियो पर आपत्ति जाहिर की है।

दरअसल वीडियो में एक ²श्य को लेकर बवाल मचा हुआ है, यह एक फिल्म के गाने का वीडियो है, जिसमें अभिनेत्री विद्या बालन को सीएम की कुर्सी के तौर पर पेश किया गया है।

भाजपा नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने इस वीडियो पर आपत्ति जताते हुए पंजाब के चीफ इलेक्ट्रोलर ऑफिसर को चिट्ठी लिख शिकायत दर्ज कराई है। वहीं दूसरी ओर दिल्ली प्रदेश प्रवक्ता व राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी भाजपा महिला मोर्चा की नीतू डबास ने भी इस वीडियो पर नाराजगी व्यक्त की है। साथ ही वह जल्द ही इस मसले पट राष्ट्रीय महिला आयोग में शिकायत करने पर भी विचार कर रही हैं।

उन्होंने आईएएनएस को बताया कि, एक गाने का इस्तेमाल कर एक महिला को सीएम की कुर्सी के रूप में दिखाना बेहद गलत है। यह आम आदमी पार्टी की महिलाओं के प्रति सोच को दर्शाता है।

उन्होंने आगे आम आदमी पार्टी पर आरोप लगाते हुए कहा कि, उनके 12 विधायकों पर महिलाओं के साथ छेड़छाड़ को लेकर नाम शामिल हैं। यही इनकी सोच महिलाओं को लेकर दर्शाता है।

इसके अलावा कांग्रेस नेत्री अलका लांबा ने भी इस वीडियो पर आम आदमी पार्टी को निशाना बनाते हुए कहा कि, पार्टी जब बनी तो भगत सिंह के गीतों से गाने गूंजते थे, अब इनके चरित्र में इतना बदलाव आ गया 2022 के पंजाब के चुनाव एक फिल्मी गाने पर लड़ना चाह रहे हैं और उस गाने में महिला अभिनेत्री को सीएम की कुर्सी के तौर पर दिखाया जा रहा है।

आम आदमी पार्टी के मंत्रिमंडल में एक भी महिला नहीं बनाई गई। फिर इस तरह से पंजाब चुनाव में महिला को दर्शाना, अब समय आ गया है पंजाब की महिलाएं , बेटियां इनको जवाब दें।

आम आदमी पार्टी ने वीडियो को 'दिल दा मामला है' गाने पर बनाया है। इसमें पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी व कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू को दिखाया गया है। दोनों नेताओं को आपस में सीएम कुर्सी की खातिर लड़ते दिखाया गया है। वहीं विद्या बालन को सीएम की कुर्सी के तौर पर पेश किया गया है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Punjab elections: Uproar over depicting film actress as CM chair, women leaders object
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: punjab election 2022, punjab elections, film actress, uproar over showing as cm chair, women leaders raised objection, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved