• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

पद्मावत पर हिंसक प्रदर्शन, गुरुग्राम में बस को फूंका, दिल्ली-जयपुर हाइवे जाम

नई दिल्ली/जयपुर। संजय लीला भंसाली की चर्चित फिल्म पद्मावत की रिलीज से एक दिन पहले देशभर में हिंसक विरोध प्रदर्शन का दौर जारी है। देश के अलग-अलग क्षेत्र में फिल्म पद्मावत के खिलाफ हिंसक प्रदर्शन हो रहे हैं। धारा 144 लागू होने के बाद भी हरियाणा के गुरुग्राम में प्रदर्शनकारियों ने बस को लगा दी है। प्रदर्शकारियों ने बुधवार दोपहर गुरुग्राम के सोहना रोड पर हरियाणा रोडवेज की बस को फूंक डाला। प्रदर्शनकारियों ने गुरुग्राम के वजीरपुर-पटौदी रोड पर भी जमकर आगजनी की। उन्होंने दिल्ली-जयपुर हाइवे को जाम कर दिया। मध्य प्रदेश के होशंगाबाद में भी करणी सेना के सदस्यों ने विरोध-प्रदर्शन किया।

उत्तर प्रदेश के मेरठ में प्रदर्शनकारियों ने पीवीएस मॉल में पत्थर फेंके। मॉल की शीशे टूट गए है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। लेकिन, प्रदर्शकारी मौके से भाग छूटे। फिलहाल, मॉल के आसपास सुरक्षा बढा दी है। पद्मावत के विरोध में मथुरा जिले के भुतेश्वर रेलवे स्टेशन पर प्रदर्शनकारियों ने रेल रोक कर प्रदर्शन किया।

इससे पहले मंगलवार रात गुजरात के अहमदाबाद में भी प्रदर्शनकारियों ने तीन मॉल में तोडफ़ोड़ की थी। प्रदर्शनकारियों ने 40 बाइकों को आग के हवाले कर दिया था और 100 से ज्यादा वाहनों में तोडफ़ोड़ की थी। इस मामले में पुलिस ने 48 लोगों को हिरासत में लिया और चार लोगों के खिलाफ केस भी दर्ज किया।


करणी सेना ने फिर दी धमकी


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-protests against sanjay leela bansali film Padmaavat in all over india in rajasthan again karni sena threatened
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: padmaavat, padmaavat protesters, meerut, pvs mall, protest against padmaavat, up police, mathura, protesters stop train, bhuteshwar railway station, gurgaon, wazirpur pataudi road, delhi jaipur highway, jaipur, shri rajput karni sena, karni sena chief, lokendra singh kalvi, karni sena, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved