• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

हैदराबाद दुष्कर्म और मर्डर के आरोपियों को बंद रखे थाने को भीड़ ने घेरा, पुलिस ने किया लाठीचार्ज

नई दिल्ली। हैदराबाद के जिस थाने में महिला डॉक्टर से रेप, हत्या के आरोपियों को रखा गया है, वहां भीड़ जमा हो गई। लोग थाने में घुसने कोशिश कर रहे थे। बेहद मुश्किल से लोगों को पुलिस ने समझाया है। मौके पर जमा भीड़ ‘हमें न्याय चाहिए’ का नारा लगा रहे थे। शादनगर कस्बे में पुलिस थाने के सामने विरोध प्रदर्शन कर रहे लोग आरोपियों को फांसी की सजा देने की मांग कर रहे थे।

वहां पर लोग काफी उग्र हो गए हैं। पुलिस वहां पर लाठी चार्ज कर दिया है। वहीं दिल्ली में भी आज कई स्थानों पर छात्रों ने घटना के विरोध में प्रदर्शन किया। तेलंगाना के गवर्नर डॉ.तमिलिसाई साउंडराजन आज हैदराबाद में कथित तौर पर महिला पशु चिकित्सक के परिवार से मिली है। उनको ढांढस बंधाया और आरोपियों पर कथित कार्रवाई का आश्वसन दिया।
पशु चिकित्सक महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म और उसके बाद उसकी हत्या की घटना से आक्रोशित लोगों ने शादनगर कस्बे में एक पुलिस थाने के सामने विरोध प्रदर्शन किया और आरोपियों को फांसी की सजा देने की मांग की। इसी पुलिस थाने में चार आरोपियों को रखा गया है। हैदराबाद से 50 किलोमीटर दूर इस कस्बे के पुलिस थाने के सामने 'हमें न्याय चाहिए' का नारा लगाते हुए स्थानीय निवासियों ने धरना दिया, जिसमें महिलाएं और छात्र भी शामिल थे। वे आरोपियों को बिना पूछताछ और बिना सुनवाई के जल्द से जल्द फांसी पर लटकाने की मांग कर रहे थे।

कुछ प्रदर्शनकारियों ने कहा कि इन जैसे अपराधियों के लिए समाज में कोई जगह नहीं है, और इन्हें 'एनकाउंटर' में मार देना चाहिए।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Protest outside Shadnagar Police Station against the alleged rape and murder of a woman veterinary doctor
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: protest, shadnagar police station, veterinary doctor rape and murder, anu dubey, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved