• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

AAP की जीत पर प्रियंका ने कहा-दिल्ली में जवाब दूंगी, दिग्विजय बोले- धर्म के नाम पर बांटने वालों का हो गया सफाया

Priyanka said on AAP victory in Delhi, Will answer in delhi - Delhi News in Hindi

नई दिल्ली। दिल्ली विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की हार के बाद कई सवाल उठने लगे हैं। लेकिन शीर्ष नेतृत्व अभी जवाब देने का तैयार नहीं हैं। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा आज आजमगढ़ जाने के लिए वाराणसी पहुंची थीं। वहां लाल बहादुर शास्त्री अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे से बाहर निकलते वक्त प्रियंका गांधी वाड्रा से जब दिल्ली में हार का सवाल किया तो उन्होंने दो टूक जवाब देते हुए कहा कि दिल्ली में बात करेंगे कहते हुए आगे बढ़ गई।

वहीं कांग्रेस के नेता दिग्विजय सिंह ने कहा कि अमित शाह ने कहा था कि इतनी जोर से बटन दबाएं कि शाहीन बाग तक उसका करंट पहुंच जाए। कांग्रेस नेता ने कहा कि यह बहुत अच्छा संकेत है कि जिन लोगों ने धर्म के नाम पर लोगों को बांटने की बात की, उन लोगों का ही सफाया हो गया। आपको बताते जाए कि दिल्ली विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी को 62 और भाजपा को 8 सीटें मिली हैं। वहीं कांग्रेस का खाता भी नहीं खुला है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Priyanka said on AAP victory in Delhi, Will answer in delhi
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: priyanka, aap victory in delhi, congress general secretary priyanka gandhi vadra, digvijay singh, priyanka gandhi vadra, delhi assembly election, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved