• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

प्रियंका गांधी ने किसानों की समस्याओं को लेकर केन्द्र सरकार पर साधा निशाना

Priyanka Gandhi targeted the central government over the problems of farmers - Delhi News in Hindi

नई दिल्ली। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने गोरखपुर में एक बड़ी जनसभा करने से पहले किसानों के मसले पर केंद्र की मोदी सरकार पर हमला बोला है।


प्रियंका गांधी ने गुरुवार को कहा, किसान मेहनत कर फसल तैयार करे तो फसल का दाम नहीं। किसान फसल उगाने की तैयारी करे, तो खाद नहीं। खाद न मिलने के चलते बुंदेलखंड के 2 किसानों की मौत हो चुकी है। लेकिन किसान विरोधी भाजपा सरकार के कानों पर जूं तक नहीं रेंगा है। इनकी नीयत और नीति दोनों में किसान विरोधी रवैया है।


इससे पहले बुधवार को प्रियंका गांधी ने पार्टी महासचिवों की एक हाईलेवल बैठक बुलाई थी। करीब ढाई घण्टे चली इस बैठक में यूपी चुनाव के मद्देनजर महासचिवों की एक टीम बनाई गई है, जो पार्टी के लिए प्रदेश की रणनीति तैयार करेंगे। सूत्रों के मुताबिक इस बैठक में पार्टी महासचिव तारिक अनवर ने कहा है कि तीनों कृषि कानून और किसानों का मुद्दा महžवपूर्ण है, जिसे चुनाव में अहम मुद्दा बनाना चहिए। उत्तर प्रदेश में किसानों की बड़ी संख्या है जिसका प्रभाव भी देखने को मिल सकता है। जिस पर प्रियंका गांधी ने सहमति जताई।


गौरतलब है कि प्रियंका गांधी उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यानाथ के गढ़ में 31 अक्टूबर को गोरखपुर में एक रैली करने वाली हैं। कांग्रेस की ओर से इस रैली में बड़ी संख्या में किसानों को लाने की तैयारी की जा रही है, जहां प्रियंका गांधी किसानों को लेकर चुनाव से जुड़े कुछ नये ऐलान भी कर सकतीं हैं। इसी के मद्देनजर गुरुवार को प्रियंका गांधी ने केंद्र सरकार पर ये निशाना साधा है।


हालांकि इससे पहले यूपी चुनाव को देखते हुए कांग्रेस ने अपनी प्रतिज्ञा यात्रा के दौरान किसान, महिला युवा और बेरोजगारों को अपने एजेंडे रखते हुए प्रियंका गांधी ने वादों का झड़ी लगा दी थी।


--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Priyanka Gandhi targeted the central government over the problems of farmers
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: priyanka gandhi, farmers problems, targeted the central government, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2023 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved