• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 4

पूर्व CM शीला दीक्षित के निधन पर राष्ट्रपति-PM सहित इन नेताओं ने जताया दुख

नई दिल्ली। कांग्रेस की दिग्गज नेता और दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित (Sheila Dikshit) का निधन होने पर पूरे देश में दुख लहर दौड गई। वे लंबे से बीमार चल रही थीं। यह भारतीय राजनीतिक और दिल्ली कांग्रेस के लिए बड़ी क्षति है। तमाम नेताओं ने उनके निधन पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद (Ramnath Kovind), प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) से लेकर पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने उनके निधन पर दुख व्यक्त किया है।

राष्ट्रपति ने एक ट्वीट में कहा, "दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री एवं वरिष्ठ राजनेता शीला दीक्षित के निधन के बारे में सुनकर दुख हुआ। उनका कार्यकाल राजधानी के लिए महत्वपूर्ण परिवर्तन का दौर था, जिसके लिए उन्हें याद किया जाएगा। उनके परिवार और सहयोगियों के प्रति संवेदना।"

प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट कर शीला दीक्षित के निधन पर दुख व्यक्त करते हुए कहा कि शीला दीक्षित जी के निधन से गहरा दुख हुआ है। उन्होंने कहा कि शीला दीक्षित शानदार व्यक्तित्व की धनी महिला थीं। उन्होंने दिल्ली के विकास में अहम योगदान दिया और उनके परिवार और समर्थकों के प्रति संवेदना, ओम शांति।

पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने ट्वीट किया कि शीला दीक्षित के आकस्मिक निधन को सुनकर स्तब्ध हूं। उनकी मृत्यु ने देश के एक समर्पित कांग्रेस नेता को खो दिया। दिल्ली के लोग 3 कार्यकाल के लिए सीएम के रूप में अपने कार्यकाल के दौरान दिल्ली के विकास में उनके योगदान को हमेशा याद रखेंगे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Prime Minister Narendra Modi tweets, Deeply saddened by the demise of Sheila Dikshit Ji
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: prime minister narendra modi, former delhi chief minister sheila dikshit, sheila dikshit, sheila dikshit passes away, delhi, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved