• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

प्रधानमंत्री की समर्थकों से अपील, सोशल मीडिया प्रोफाइल से हटा लें 'मोदी का परिवार'

Prime Minister appeals to supporters to remove Modi Ka Parivar from social media profiles - Delhi News in Hindi

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स के जरिए भारतीय जनता पार्टी के सभी नेताओं और अपने समर्थकों से खास अपील की। दरअसल, उन्होंने सभी से एक्स प्रोफाइल से 'मोदी का परिवार' हटाने का अनुरोध किया। इसके साथ ही प्रधानमंत्री कार्यालय ने एक्स हैंडल पर नई डीपी और कवर इमेज को भी चेंज कर दिया है।


पीएम मोदी ने एक्स पर लिखा कि चुनाव प्रचार के दौरान पूरे भारत में लोगों ने मेरे प्रति स्नेह के प्रतीक के रूप में अपने सोशल मीडिया पर 'मोदी का परिवार' जोड़ा। इससे मुझे बहुत ताकत मिली। भारत के लोगों ने एनडीए को लगातार तीसरी बार बहुमत दिया है, जो एक तरह का रिकॉर्ड है, और हमें अपने देश की बेहतरी के लिए काम करते रहने का जनादेश दिया है।

उन्होंने आगे लिखा कि हम सभी एक परिवार हैं, यह संदेश प्रभावी ढंग से पहुंचाए जाने के बाद, मैं एक बार फिर भारत के लोगों को धन्यवाद करना चाहूंगा और अनुरोध करूंगा कि अब आप अपने सोशल मीडिया प्रॉपर्टी से 'मोदी का परिवार' हटा दें। भारत की प्रगति के लिए प्रयास करने वाले एक परिवार के रूप में हमारा बंधन मजबूत और अटूट है।

बता दें कि आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव ने लोकसभा चुनाव के प्रचार के दौरान महागठबंधन की रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधते हुए कहा था कि पीएम परिवारवाद का जिक्र कर रहे हैं, आपका परिवार नहीं है और आप हिंदू भी नहीं हैं।

लालू यादव के इस बयान पर पीएम मोदी ने खुद तेलंगाना के अदिलाबाद की रैली में जवाब देते हुए कहा था कि देश की 140 करोड़ आबादी ही उनका परिवार है। वहीं, इसके जवाब में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भाजपा के कई नेताओं और समर्थकों ने अपने प्रोफाइल पर 'मोदी का परिवार' का शब्द लिखा था।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Prime Minister appeals to supporters to remove Modi Ka Parivar from social media profiles
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: prime minister, appeals to supporters, remove, modi ka parivar, social media profiles, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved