• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

Corona Virus : राष्ट्रपति भवन तक पहुंचा कोरोना का खौफ, कोविंद कराएंगे मेडिकल टेस्ट

President Ramnath Kovind will conduct corona test - Delhi News in Hindi

नई दिल्ली। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद भी अपना कोरोना टेस्ट करवाएंगे। उन्होंने यह फैसला भाजपा सांसद दुष्यंत सिंह के कोरोना पीड़ित गायिका कनिका कपूर की ओर से दी गई पार्टी में शामिल होने की खबर सामने आने के बाद लिया है। कनिका से मिलने के बाद दुष्यंत सिंह राष्ट्रपति से मिले थे। राष्ट्रपति भवन के द्वारा जारी की गई सूचना में कहा गया है कि सरकार द्वारा जारी दिशा-निर्देश का अनुसरण राष्ट्रपति भी करेंगे। राष्ट्रपति ने अगले आदेश तक अपने सभी कार्यक्रमों को भी रद्द कर दिया है। इस बीच दुष्यंत सिंह के साथ किसी न किसी कार्यक्रम में रहे सांसद और अन्य लोग भी अपने आपको अलग-थलग कर रहे हैं।

गौरतलब है कि भाजपा सांसद दुष्यंत सिंह अपनी मां और राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया के साथ रविवार को लखनऊ में कनिका कपूर के कार्यक्रम में शामिल हुए थे। कनिका के कोरोना वायरस से पीड़ित होने की पुष्टि हो चुकी है। अलबत्ता, कनिका जिन-जिन लोगों से मिली हैं, उन लोगों की सघन जांच-पड़ताल की जाएगी।

यूपी सरकार ने पहले ही घोषणा कर दी है कि कनिका के खिलाफ संवेदनशील जानकारी छिपाने के लिए कार्रवाई की जाएगी। जिस जगह यह पार्टी आयोजित की गई थी, उस ताज होटल को फिलहाल बंद कर दिया गया है। उन तमाम लोगों का मेडिकल चेकअप किया जाएगा जो इस कार्यक्रम में शामिल हुए थे।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-President Ramnath Kovind will conduct corona test
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: president ramnath kovind, corona test, bjp mp dushyant singh, corona victim, singer kanika kapoor, coronavirus, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved