• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 6

प्रणब ने जेटली को बताया काफी बुद्धिमान और जानकार नेता, इन मुख्यमंत्रियों ने ऐसे किया याद

नई दिल्ली। पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने शनिवार को पूर्व वित्तमंत्री अरुण जेटली (Arun Jaitley) के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए कहा कि वे एक बुद्धिमान और जानकार नेता थे। पूर्व राष्ट्रपति ने बताया कि वे गुरुवार को एम्स में उनसे मिलने गए थे और उनके स्वास्थ्य में जल्द सुधार होने की प्रार्थना की थी। मुखर्जी ने कहा, अरुण जेटली के निधन के बारे में जानकार काफी दुख हुआ।

उनके पास एक दिन पहले ही गया था और उनके जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना की थी। वे एक बुद्धिमान और जानकार व्यक्ति थे। वे बहुत याद आएंगे। मेरी प्रार्थनाएं उनके परिवार, मित्र और शुभचिंतकों के साथ हैं।

नौ अगस्त से दिल्ली के एम्स में भर्ती 66 वर्षीय जेटली की लंबी बीमारी के बाद शनिवार को निधन हो गया। जेटली के निधन पर कई राज्यों के मुख्यमंत्रियों ने भी शोक व्यक्त किया है। नेताओं ने पूर्व वित्त मंत्री को याद करते हुए ट्वीट के माध्यम से अपनी संवेदनाएं प्रकट की।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Pranab Mukherjee and many state chief ministers paid tribute to arun jaitley
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: pranab mukherjee, many state chief ministers, arun jaitley, arun jaitley passes away, kerala, west bengal, goa, tamil nadu, himachal pradesh, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved