• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

30 मीडिया संस्थानों को योग दिवस मीडिया अवार्ड, मंत्री प्रकाश जावडेकर ने कहा...

नई दिल्ली। सूचना प्रसारण मंत्रालय ने पहले अंतरराष्ट्रीय योग दिवस मीडिया सम्मान की घोषणा कर दी है। पहली बार योग दिवस मीडिया सम्मान से 30 मीडिया संस्थानों को नवाजा गया है। हालांकि इस कैटेगरी के लिए 132 मीडिया संस्थानों ने अपनी अपनी प्रविष्टि भेजी थी, लेकिन मंत्रालय द्वारा गठित एक ज्यूरी ने 30 मीडिया हाउस को इस अवार्ड के लिए चुना।

प्रेस काउंसिल के चेयरमैन और ज्यूरी सदस्य सीके प्रसाद ने यहां आयोजित एक समारोह में कहा कि रेडियो वर्ग में 11 संस्थाओं को, टीवी में आठ और प्रिंट मीडिया वर्ग में 11 संस्थाओं को पुरस्कार के लिए चुना गया है। गौरतलब है कि 2019 में ही जून माह में इस बात का एलान किया गया था कि जो भी मीडिया संस्थान योग के प्रचार-प्रसार में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे उनको मंत्रालय की ओर से पुरस्कृत किया जाएगा।

इस मौके पर केन्द्रीय सूचना प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि यह अनोखा सम्मान है। जिन लोगों ने जन जागृति में काम किया और समाज के व्यापक हित में मिशन मोड में काम किया है, उनको सम्मान दिया गया है। विश्व भर में योगा को सम्मान प्रधानमंत्री मोदीजी की वजह से मिला।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Prakash Javadekar conferred the first Antarrashtriya Yoga Diwas Media Samman to 30 media houses
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: prakash javadekar, first antarrashtriya yoga diwas media samman, 30 media houses, information and broadcasting minister prakash javadekar, narendra modi, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved