• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

कठुआ गैंगरेप : बीजेपी का कांग्रेस पर हमला, पूछा- निर्भया के समय कहां थे

prakash javadekar attack rahul gandhi on kathua ganagrape - Delhi News in Hindi

नई दिल्ली। कठुआ में हिंदू एकता मंच की सभा में उपस्थित होने वाले दो बीजेपी मंत्रियों के कैबिनेट पद से हटने के बाद केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर हमला बोला है। जावड़ेकर ने कहा कि हमारे दोनों मंत्रियों ने इस्तीफा दे दिया लेकिन अब तक कांग्रेस अध्यक्ष ने अपने प्रदेश अध्यक्ष ग़ुलाम मीर पर कोई कार्रवाई नहीं की। राहुल गांधी द्वारा इस घटना के विरोध में कैंडल मार्च निकाले जाने को लेकर जावड़ेकर ने पूछा कि निर्भया गैंगरेप के समय वो कहां थे।

कठुआ गैंगरेप मामले में प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि कांग्रेस के जम्मू-कश्मीर अध्यक्ष ने इस घटना के बाद कहा था कि स्थानीय लोग अगर कह रहे हैं कि असल दोषी बाहर हैं तो इसमें कुछ सच्चाई होगी। जावडेकर ने कहा कि हमारे दोनों मंत्रियों ने इस्तीफे दिए लेकिन राहुल गांधी ने अब तक प्रदेश अध्यक्ष ग़ुलाम मीर पर कोई कार्रवाई नहीं की है।

केंद्रीय मंत्री ने कहा, आरोपियों के समर्थन में खड़े जम्मू बार एसोसिएशन के प्रमुख गुलाम नबी आजाद के पोलिंग एजेंट रहे हैं। क्या उनकी कोई नैतिक जिम्मेदारी नहीं बनती? उन्हें देश से माफी मांगनी चाहिए। एचआरडी मंत्री ने आगे कहा, कठुआ कांड में दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होगी। हम चाहते हैं कि केस की सुनवाई फास्ट ट्रैक कोर्ट में हो और पीडि़त बच्ची के परिवार को न्याय मिल सके।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-prakash javadekar attack rahul gandhi on kathua ganagrape
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: prakash javadekar, rahul gandhi, kathua ganagrape, union hrd minister prakash javadekar, congress president rahul gandhi, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved