• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

कोरोना पर राजनीति - केजरीवाल ने सर्कुलर भेजा, शाह ने अस्पतालों का दौरा किया

Politics on Corona - Kejriwal sent circular, Shah visits hospitals - Delhi News in Hindi

नई दिल्ली,| प्रमुख भाजपा नेता बी.एल. संतोष ने राष्ट्रीय राजधानी में महामारी से निपटने को लेकर केजरीवाल सरकार पर निशाना साधना जारी रखा है, उन्होंने आरोप लगाया है कि जब आप सरकार सर्कुलर (परिपत्र)के माध्यम से अस्पतालों के साथ संवाद करना पसंद करती है, तो गृह मंत्री अमित शाह मौके पर रहना, अस्पतालों का दौरा करना पसंद करते हैं। दिल्ली में कोरोना के कारण करीब 1,400 मौतें होने और मामले तेजी से बढ़कर 42,829 होने के बीच शाह द्वारा दिल्ली के लोक नायक जय प्रकाश (एलएनजेपी) अस्पताल के कर्मचारियों के साथ बातचीत करने के बाद संतोष ने आप पार्टी को आड़े हाथों लिया है।

भाजपा के महासचिव (संगठन) बी.एल. संतोष ने ट्वीट किया, "लोकतंत्र में संवाद पहला कारक है। लेकिन अरविंद केजरीवाल और उनकी आम आदमी पार्टी मीडिया और सर्कुलर के जरिए लोगों, अधिकारियों, पुलिस, अस्पतालों, डॉक्टरों, पड़ोसी राज्यों, केंद्र सरकार के साथ बात करना चाहती है।"

उन्होंने आरोप लगाया कि अरविंद केजरीवाल ने अस्पतालों को नोटिस जारी किए, आंकड़ों के साथ खिलवाड़ किया, सुविधाएं बढ़ाने में विफल रहे और इन सबसे बढ़कर संवाद करने में विफल रहे। जब नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाले सरकार ने अमित शाह के माध्यम से हस्तक्षेप किया, तो लोगों को बदलाव महसूस हुआ। एक राज्य प्रशासित करने के लिए मजबूत चरित्र की जरूरत होती है।

गौरतलब है कि के ंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कोरोनावायरस स्थिति का जायजा लेने के लिए सोमवार को राष्ट्रीय राजधानी के एलएनजेपी अस्पताल का औचक निरीक्षण किया।

सोमवार को शाह के अस्पताल का दौरा करने के बाद संतोष ने कहा था कि केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने एलएनजेपी अस्पताल का दौरा किया लेकिन अभी तक दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को अस्पतालों का दौरा करने का समय नहीं मिला।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Politics on Corona - Kejriwal sent circular, Shah visits hospitals
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: politics on corona, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi

Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved