• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

किसानों के विरोध दिवस के मौके पर पुलिस नजर आई सतर्क, सुरक्षा व्यवस्था रही चाक चौबंद

Police was on alert on the occasion of farmers protest day, security system remained chalk - Delhi News in Hindi

नई दिल्ली। दिल्ली की सीमाओं पर किसान अपनी मांगों को लेकर कर रहे विरोध प्रदर्शन के बीच आज विरोध दिवस मनाया गया। बॉर्डर पर लगी बैरिगेडिंग पर काला झंडा लगाकर किसानों ने अपना विरोध दर्ज किया। हालांकि इस दौरान पुलिस भी सतर्क रही और एहतिहातन भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया।

किसानों के आंदोलन को आज 6 महीने पूरे हो चुके हैं, इस मौके पर गाजीपुर बॉर्डर पर किसान नेता राकेश टिकैत ने काली पगड़ी बांधी।

किसानों ने सरकार के खिलाफ पुतला भी जलाया। हालांकि पुतला जलाने बुझाने को लेकर किसानों और पुलिस के बीच हल्की झड़प भी देखने को मिली।

दिल्ली पुलिस की बैरिकेडिंग पर काले झंडे लगाने के दौरान किसानों ने मोदी सरकार के खिलाफ एक पुतले में आग लगादी, इसे देख पुलिस प्रशासन के अधिकारियों चौंक गए। आग बुझाने को लेकर पुलिस और किसानों के झड़प भी हुई हालांकि थोड़ी देर बाद किसानों को दूर कर पुलिस ने पुतले को बुझा दिया।

किसानों के विरोध दिवस के आह्वान को देख दिल्ली पुलिस और यूपी पुलिस सतर्क नजर आई। इस दौरान गाजीपुर बॉर्डर के चारों तरफ सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए। गाजीपुर बॉर्डर पर करीब 9 लेयर की बैरिकेडिंग की गई, ताकि किसान दिल्ली की ओर आने का प्रयास करे तो उन्हें तुरंत रोका जा सके।
इसके अलावा केंद्रीय अर्धसैनिक बल के जवानों की भी तैनाती की गई है। गाजीपुर बॉर्डर के आसपास गाजियाबाद पुलिस द्वारा अतिरिक्त पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है जिसका नेतृत्व इंदिरापुरम सर्कल की ऑफिसर अंशु जैन ने किया।
-- आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Police was on alert on the occasion of farmers protest day, security system remained chalk
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: farmers, on the occasion of protest day, the police came on alert, security system was chalk\r\n, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved