• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

कठुआ-उन्नाव मामला : आईएमएफ प्रमुख ने पीएम मोदी को दी ये नसीयत

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर के कठुआ में आठ साल की एक मासूम बच्ची से रेप के बाद हत्या मामले को लेकर देशभर में गुस्सा है। इस मामले को अंतरराष्ट्रीय मुद्रा कोष (आईएमएफ) की प्रमुख क्रिस्टीन लगार्ड ने वीभत्स बताया है। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को नसीयत दी है कि महिलाओं की सुरक्षा के मुद्दे पर ध्यान दें।

क्रिस्टीन लगार्ड का बयान ऐसे समय में की है जब जम्मू- कश्मीर के कठुआ और उत्तर प्रदेश के उन्नाव में बलात्कार के मामलों को लेकर देशव्यापी आक्रोश है। इन मामलों में सख्त कार्रवाई के लिए जगह-जगह धरने प्रदर्शन किए जा रहे हैं।

उन्होंने कहा कि भारत में जो कुछ हुआ है वह वीभत्स है। मुझे उम्मीद है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से शुरू कर सभी भारतीय पदाधिकारी इस पर ज्यादा ध्यान देंगे। क्योंकि भारत में महिलाओं के लिए यह जरूरी है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-PM Narendra Modi gets some advice from IMF chief Christine Lagarde: Pay more attention to women safety
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: pm narendra modi, narendra modi, imf chief christine lagarde, christine lagarde, women safety, bjp pm modi, kathua rape case, kathua, rape case, unnao rape case, unnao, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved