• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

पीएम नरेंद्र मोदी सहित अन्य नेताओं ने भाई दूज पर दीं शुभकामनाएं

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भाई दूज के मौके पर राष्ट्र को शुभकामनाएं दी। भाई दूज, बहन और भाई के बीच एक विशेष संबंध को मनाने का त्योहार है। मोदी ने कहा कि भाई दूज के पावन पर्व की सभी देशवासियों को बहुत-बहुत बधाई। मोदी के अलावा, कई अन्य राजनेताओं ने भी शुभकामनाएं दीं। केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने ट्वीट कर कहा कि भाई दूज के पावन अवसर पर आप सभी को बहुत सारे प्यार, समृद्धि और खुशियों की शुभकामनाएं।

केंद्रीय रेल व कोयला मंत्री पीयूष गोयल ने ट्वीट कर कहा कि भाई-बहन के अनमोल रिश्तों का पर्व भाई दूज पर मैं सभी देशवासियों को मंगलकामनाएं देता हूं, स्नेह और विश्वास का यह अटूट बंधन बना रहे। केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी ने ट्विटर पर कहा, भाई-बहन के स्नेह के प्रतीक भाई दूज पर्व की समस्त देशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं।

कांग्रेस नेता अशोक गहलोत ने भी इस मौके पर राष्ट्र को शुभकामनाएं दीं। गहलोत ने ट्वीट कर कहा कि भाई दूज के मौके पर शुभकामनाएं, एक ऐसा पर्व, जो भाई-बहन के बीच प्यार व स्नेह के अनमोल रिश्ते को मजबूत करता है। भाई दूज की शुभकामनाएं।

राष्ट्रपति कोविंद, मोदी ने उत्तराखंड के स्थापना दिवस पर दी बधाई

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-PM Narendra Modi and other leaders wishes on bhai dooj
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: pm narendra modi, other leaders, bhai dooj, narendra modi, ravishankar prasad, peeyush goyal, smriti irani, ashok gehlot, uttarakhand, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved