• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

PM मोदी ने साधा निशाना, देश की सेना पर सवाल खड़ा कर रही कांग्रेस

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को एक के बाद एक चार ट्वीट कर कांग्रेस नेता पित्रोदा और समाजवादी पार्टी के महासचिव रामगोपाल यादव के बयानों को जवानों का अपमान करार देते हुए कहा कि कांग्रेस ने पाकिस्तान नेशनल डे मनाना शुरू कर दिया है। आपको बताते जाए कि ओवरसीज कांग्रेस के चेयरमैन सैम पित्रोदा कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के काफी करीबी हैं।

मोदी ने आगे कहा कि कांग्रेस पार्टी देश की सेनाओं पर सवाल खड़ा कर रही है। कांग्रेस राज घराने के वफादार ने मान लिया है कि कांग्रेस आतंकवादी ताकतों को जवाब नहीं देना चाहती थी। यह न्यू इंडिया है और हम आतंकवाद को उसी भाषा में जवाब देंगे जो उसे समझ में आती है। मोदी ने आगे कहा कि विपक्ष आतंकवाद का समर्थन करने और सशस्त्रबलों से सवाल करने का आदी हो गया है। रामगोपाल यादव का बयान उन सबकी बेइज्जती है जिन्होंने कश्मीर को बचाने के लिए अपनी जान दे दी। यह हमारे शहीदों के परिवारों का अपमान है।

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि विरोधी दल बार-बार सेना की बेइज्जती करते हैं। मैं अपने देशवासियों से अपील करता हूं कि आप इन लोगों से उनके बयान पर सवाल पूछें। उन्हें बता दें कि 130 करोड़ लोग उन्हें माफ नहीं करेंगे। पूरा भारत हमारी सेना के साथ है। जनता माफ नहीं करेगी। आपको बताते जाए कि कांग्रेसी नेता सैम पित्रोदा ने एक इंटरव्यू में कहा था कि पुलवामा अटैक के लिए पूरा पाकिस्तान जिम्मेदार नहीं है। उन्होंने एयर स्ट्राइक पर सवाल खड़े करते हुए कहा था कि क्या एयर स्ट्राइक हुई? अगर हुई तो कितने लोग मारे गए? मुझे जानने का अधिकार है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-PM Modi target to Congress, Congress starts celebrating Pakistan National Day
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: narendra modi, congress, pakistan, samajwadi party general secretary ramgopal yadav, overseas congress chairman sam pitroda, general election 2019, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved