• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

पीएम मोदी ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री की कोविड से लड़ने के उपाय की तारीफ की

PM Modi praised Maharashtra Chief Minister way of fighting Covid - Delhi News in Hindi

मुंबई। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को कोरोना वायरस के खिलाफ महाराष्ट्र के युद्ध का अवलोकन करने के लिए कहा। बातचीत के दौरान पीएम ने ठाकरे के प्रयासों की सराहना की और कहा कि राज्य ने कोविड -19 की दूसरी लहर के दौरान अच्छी लड़ाई लड़ी है।

मोदी को धन्यवाद देते हुए सीएम ने शुरू से ही राज्य के कोविड युद्ध में उनके मार्गदर्शन की सराहना की और केंद्र ने महाराष्ट्र द्वारा दिए गए कुछ सुझावों को कैसे स्वीकार किया।

ठाकरे ने ऑक्सीजन जैसी महत्वपूर्ण जरूरतों के संदर्भ में अधिक केंद्रीय सहायता और समर्थन के लिए अनुरोध करने का मौका लिया और पीएम को राज्य से जल्द ही हिट होने की संभावना वाले कोविड-19 की तीसरी लहर से निपटने की योजना से अवगत कराया।

महामारी के प्रकोप के बाद से महाराष्ट्र 49,96,758 के कुल मामलों के साथ देश में सबसे ज्यादा प्रभावित हुआ है, जो तुर्की के संक्रमण से आगे निकल गया है और कुल 74,413 लोगों की मृत्यु दर्ज की गई हैं, इसके अलावा 654,788 सक्रिय मामले और सिर्फ फ्रांस के 823,825 सक्रिय मामले के नीचे हैं।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-PM Modi praised Maharashtra Chief Minister way of fighting Covid
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: prime minister narendra modi, chief minister uddhav thackeray, against corona virus, overview of maharashtra\s war, commended remedy, coronavirus, covid-19, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved