• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

मोदी ने शेयर किया वीडियो, कुमारस्वामी -मनिका बत्रा को दिया फिटनेस चैलेंज

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने खेल मंत्री राज्यवर्धन राठौर के द्वारा शुरू किए गए फिटनेश चैलेंज को स्वीकार करते हुए अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो जारी किया है। इस मीडियो में पीएम मोदी कई तरह के योगाभ्यास करते नजर आ रहे हैं। पीएम मोदी ने कर्नाटक के सीएम कुमारस्वामी और टेबल टेनिस प्लेयर मनिका बत्रा को फिटनेस चैलेंज दिया। अब यह देखना रोचक होगा कि कुमारस्वामी मोदी के इस चैलेंज का क्या जवाब देते हैं। पीएम मोदी ने कुमारस्वामी और मनिका बत्रा के अलावा देशभर के उन आईपीएस अफसरों को भी फिटनेस चैलेंज दिया है जिनकी उम्र 40 साल से अधिक है।

आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने ट्विटर पर एक विडियो पोस्ट करते हुए पीएम मोदी को फिटनेस चैलेंज दिया था। पीएम ने उस समय उसे स्वीकार करते हुए कहा था कि वह जल्द ही एक विडियो पोस्ट करेंगे। बुधवार को पीएम ने अपने इस वादे को पूरा करते हुए योग से अलग मॉर्निंग एक्सरसाइज का विडियो पोस्ट किया। मोदी ने अपने ट्वीट में लिखा कि वह एक ऐसे ट्रैक पर चलते हैं जो प्रकृति के पांच तत्वों पृथ्वी, जल, अग्नि, वायु और आकाश से प्रेरित है। पीएम ने लिखा कि वह सांसों की एक्सराइज भी करते हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-PM Modi nominates kumaraswamy and manika batra for fitness challenge
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: pm modi, kumaraswamy, manika batra, fitness challenge, prime minister narendra modi, narendra modi, karnataka chief minister hd kumaraswamy, table tennis player manika batra, hum fit toh india fit campaign, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved