• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

पुडुचेरी मेें पीएम मोदी ने विभिन्न परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास किया, देखें तस्वीरें

पुडुचेरी । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पुडुचेरी में कांग्रेस सरकार गिरने के बाद गुरुवार को राज्य में कई महत्वपूर्ण परियोजनाओं का शुभारंभ किया। वह विभिन्न परियोजनाओं की आधारशिला रखने के लिए गुरुवार को पुडुचेरी और तमिलनाडु की एक दिवसीय यात्रा पर हैं।

पुडुचेरी पहुंचने पर, उन्होंने राष्ट्रीय राजमार्ग 45-ए के एक हिस्से के चार लेन सहित चार परियोजनाओं के लिए शिलान्यास समारोह में भाग लिया, जो तमिलनाडु को केंद्रशासित प्रदेश पुडुचेरी से जोड़ता है। 56 किलोमीटर लंबी सत्तनाथपुरम-नागपट्टिनम परियोजना की लागत लगभग 2,426 करोड़ रुपये होगी।

किसानों की उपज को बेहतर बाजारों तक पहुंच सुनिश्चित करने के लिए अच्छी सड़कों की आवश्यकता पर जोर देते हुए, प्रधानमंत्री ने कहा कि एनएच-45-ए के चार लेन से क्षेत्र में उद्योग भी आकर्षित होंगे और स्थानीय युवाओं के लिए रोजगार के अवसर पैदा होंगे।

प्रधानमंत्री ने कराईकल में एक मेडिकल कॉलेज भवन और पुडुचेरी में एक बंदरगाह के विकास की आधारशिला भी रखी। बंदरगाह चेन्नई को कनेक्टिविटी प्रदान करेगा और केंद्र शासित प्रदेश में उद्योगों के लिए कार्गो मूवमेंट की सुविधा भी प्रदान करेगा।

पुडुचेरी में भाजपा की एक रैली को संबोधित करते हुए, प्रधानमंत्री ने कांग्रेस के नेतृत्व वाली सरकार पर निशाना साधा।

सोमवार को नाटकीय घटनाक्रम में, पुडुचेरी के मुख्यमंत्री वी. नारायणसामी और कांग्रेस नीत सरकार के विधायक फ्लोर टेस्ट से पहले विधानसभा से बाहर चले गए थे, और बाद में हार मान ली।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-PM Modi inaugurated and laid foundation stones of various projects in Puducherry
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: pm modi, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved