• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

PM मोदी ने कसा तंज, CM चंद्रबाबू नायडू PM बनने का दिवास्वप्न देख रहे हैं

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को कहा कि आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन. चंद्रबाबू नायडू प्रधानमंत्री बनने का दिवास्वप्न देख रहे हैं। उन्होंने नायडू पर आरोप लगाया कि उन्होंने दो बार तेलगू देशम पार्टी (तेदेपा) के संस्थापक और अपने ससुर एन.टी. रामाराव की पीठ में छुरा घोंपा। मोदी ने एक सप्ताह से भी कम समय में दूसरी बार तेदेपा अध्यक्ष पर सीधा हमला बोला है।


तेलुगू देशम पार्टी (तेदेपा) के प्रमुख पर उनके ससुर एन.टी. रामाराव की पीठ में छुरा घोपने का आरोप लगाते हुए मोदी ने कहा कि अपने बेटे के उदय के लिए वह (नायडू) राज्य के सूर्य अस्त का माहौल बना रहे हैं। वह सिर्फ अपने बेटे को आगे बढ़ा रहे हैं, वह राज्य के बेटों-बेटियों को भूल रहे हैं।

प्रधानमंत्री मोदी की यह प्रतिक्रिया नरेंद्र मोदी एप के माध्यम से आंध्र प्रदेश के अनंतपुर, कडप्पा, कुरनूल, नरसारावपेट और तिरुपति के भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कार्यकर्ताओं और स्वयंसेवकों से संवाद के दौरान आई है। उन्होंने कहा, "जनता के दिलों को जीतने में नाकाम रहने वाले या उसके द्वारा अस्वीकृत होने वाले हिंसा का सहारा ले रहे हैं। कल (शनिवार) केरल के एक सांसद वी. मुरलीधरन के आवास के बाहर एक बम मिला। उन्हें मारने की साजिश रची गई थी। केरल और आंध्र प्रदेश में भी प्रतिदिन हमारे कार्यकर्ताओं को निशाना बनाया जा रहा है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-PM Modi attack to CM Chandrababu Naidu
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: pm narendra modi, cm chandrababu naidu, telugu desam party, nt ram rao, prime minister narendra modi in andhra pradesh, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, तेलुगू देशम पार्टी, एनटी रामाराव, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved