• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

दिल्ली हिंसा के पीछे PFI और पाकिस्तान की ISI से जुड़े तार, शुरुआती जांच में आया सामने

PFI Link in Delhi Violence , wires are connecting with ISI - Delhi News in Hindi

नई दिल्ली। दिल्ली दंगों की शुरुआती जांच में सामने आया है कि दिल्‍ली हिंसा के पीछे पीएफआई के हाथ होने के संकेत मिले हैं। यह भी बताया जा रहा है कि दिल्‍ली दंगों के तार आईएसआई (ISI) से भी जुड़ते नजर आ रहे हैं। कुछ अहम मोबाइल नंबरों की कॉल डिटेल से ये संकते प्राप्त हुए हैं। हिंसा के दौरान ये मोबाइल नंबर अलीगढ़ और दिल्ली में लगातार एक्‍टिव थे। दूसरी ओर, पाकिस्‍तानी ट्विटर और फेसबुक अकाउंट से लगातार फर्जी वीडियो शेयर किए जा रहे थे। बताया जा रहा है कि फर्जी वीडियो और कंटेंट के माध्यम से हिंसा का डर दिखाकर दंगों की साजिश रच रहे थे।


आपको बताते जाए कि रविवार से शुरू हुई दिल्ली हिंसा में अब तक 42 लोगों की जान जा चुकी है, जबकि 200 से भी ज्यादा लोग घायल हैं। अंकित शर्मा के परिजनों ने आरोप लगाया है कि आईबी ऑफिसर अंकित शर्मा की मौत के पीछे आप पार्षद ताहिर हुसैन की भूमिका संदिग्ध बताई जा रही है। ताहिर के घर की छत से भारी मात्रा में पेट्रोल बम, पत्थर और गुलेल पाया गया है। वहां पर बोतले और हमले के लिए इस्तेमाल की जाने वाली कई आपत्‍तिजनक चीजें बरामद की गई हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-PFI Link in Delhi Violence , wires are connecting with ISI
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: pfi, delhi violence, isi, delhi, aligarh, delhi riots, acid baggage, petrol bombs, ib officer ankit sharma, aap councilor tahir hussain, citizenship amendment act, popular front of india, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved